Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / फिल्म / रेखा को डिनर पर बुलाकर सिर्फ एक बात बोलीं थी जया बच्चन, वो हमेशा के लिए अमिताभ से दूर हो गईं

रेखा को डिनर पर बुलाकर सिर्फ एक बात बोलीं थी जया बच्चन, वो हमेशा के लिए अमिताभ से दूर हो गईं

यूँ तो आपने अमिताभ बच्चन की कई फिल्मे देखी होंगी, लेकिन अगर हम अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिला की बात करे, तो ये उनके फ़िल्मी करियर की वो फिल्म थी, जिसने अमिताभ बच्चन के निजी जीवन को भी हिला कर रख दिया था. जी हां अब ये फिल्म तो परदे पर कुछ खास नहीं चली, लेकिन इस फिल्म के परदे पर आने के बाद रेखा और अमिताभ को लेकर बातें जरूर होने लगी थी. इसके इलावा जया और अमिताभ बच्चन के रिश्ते में दरार आने की अफवाहे भी उड़ने लगी थी. हालांकि आज जया बच्चन एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ सांसद की सदस्य भी बन चुकी है और उनकी उम्र करीब सत्तर साल हो चुकी है.

आज कल भले ही जया बच्चन फिल्मो से दूर रहती हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब वो पूरी लग्न के साथ फिल्मो में काम करती थी. हालांकि आज हम उस दौर की बात करने वाले है, जब अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के चर्चे फ़िल्मी गलियारों में गूंज रहे थे. मगर इसी बीच जया बच्चन ने रेखा को डिनर पर इन्वाइट किया और इस डिनर के बाद सब कुछ बदल गया. जी हां अब इस डिनर के दौरान ऐसा क्या हुआ, ये जानने के लिए आपको पूरी कहानी पढ़नी पड़ेगी. गौरतलब है कि जब सत्तर का दौर था तब रेखा की मांग का सिंदूर सबके लिए चर्चा का विषय बना हुआ था. यहाँ तक कि उनकी माँ बनने की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

जी हां रेखा और अमिताभ के प्यार के चर्चे भी उन दिनों अपनी चर्म सीमा पर थे. बता दे कि तब अमिताभ जी की शादी जया बच्चन से हो चुकी थी. इसके इलावा जया बच्चन तब अपने परिवार और बच्चो में व्यस्त थी. जिसके चलते वो इन बातों पर ध्यान नहीं दे रही थी. मगर एक दिन जब अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग करने के लिए मुंबई से बाहर गए थे, तब जया बच्चन ने मौका देख कर रेखा को डिनर पर बुला लिया. जी हां बता दे कि जया बच्चन ने रेखा को डिनर पर बुलाने के लिए उन्हें फोन किया. हालांकि जया बच्चन का फोन उठाते समय रेखा ये सोच रही थी कि कही वो उन पर नाराज न हो जाए.

जी हां रेखा को इस बात का डर था कि कही जया बच्चन उन्हें भला बुरा न कहने लगे. मगर आपको जान कर ताज्जुब होगा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. बरहलाल जया बच्चन ने बड़ी ही सादगी के साथ रेखा को डिनर करने के लिए घर पर बुलाया. मगर तब भी रेखा के मन में ये ख्याल आ रहा था कि कही जया बच्चन उन्हें अपने घर बुला कर बेइज्जत न कर दे. हालांकि इसके बावजूद भी रेखा तैयार होकर जया बच्चन के घर डिनर पर चली गई. वही जया बच्चन ने बड़े प्यार से रेखा का स्वागत किया. जी हां यहाँ तक कि दोनों के बीच बहुत सी बातें भी हुई. हालांकि इस दौरान दोनों के बीच कही पर भी अमिताभ बच्चन का जिक्र नहीं हुआ.

यहाँ तक कि डिनर करने के बाद जया ने रेखा को अपना घर दिखाया और उन्हें बाहर छोड़ने के लिए खुद उनके साथ गई. बरहलाल यही वो वक्त था जब सब कुछ बदल गया. गौरतलब है कि जया ने दरवाजे पर रेखा से ये कहा कि भले ही कुछ भी हो जाए लेकिन वो अमिताभ को नहीं छोड़ेंगी. हालांकि ये सुन कर रेखा सन्न सी रह गई थी. अब जाहिर सी बात है कि जब मीडिया को इस डिनर के बारे में पता चला, तो ये खबर फ्रंट पेज की सुर्खियां बन गई. बाद में अमिताभ बच्चन को भी इस बारे में पता चल गया था.

इसके बाद अमित जी ने भी रेखा से दूरी बना ली थी, क्यूकि वो समझ गए थे कि जया बच्चन उनके और रेखा के बारे में जान चुकी है.

Check Also

Video : प्रिया प्रकाश ने फिर किया नैनों से घायल, फोटोशूट का अंदाज हुआ वायरल

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपने एक वीडियो वायरल होने के ...