Sunday , January 17 2021
Breaking News
Home / क्राइम / रेप : उद्धव के मंत्री के खिलाफ बॉलीवुड सिंगर की शिकायत- ‘जबरन अप्राकृतिक सेक्स कर वीडियो बनाया’

रेप : उद्धव के मंत्री के खिलाफ बॉलीवुड सिंगर की शिकायत- ‘जबरन अप्राकृतिक सेक्स कर वीडियो बनाया’

गायिका रेनू शर्मा ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ रेप की शिकायत की है। उन्होंने मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को पत्र लिख कर शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि ओशिवारा पुलिस थाना उनकी शिकायत नहीं दर्ज कर रहा है। गायिका ने अपनी जान खतरे में होने की बात भी बताई।

रेनू शर्मा ने शिकायत की कॉपी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर के लोगों को इस सम्बन्ध में जानकारी दी। मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को लिखे पत्र में उन्होंने धनंजय मुंडे पर बलात्कार, यौन शोषण और उत्पीड़न के आरोपों के साथ-साथ जानमाल की सुरक्षा की भी गुहार लगाई है। उन्होंने खुद को अविवाहित और देश के कानून का पालन करने वाली नागरिक बताते हुए लिखा कि धंनजय मुंडे ने शादी का झाँसा देकर उनके साथ बलात्कार, अप्राकृतिक सेक्स, धोखाधड़ी और यौन उत्पीड़न किया।

गायिका ने बताया कि वो और धनंजय मुंडे एक-दूसरे को 1997 से ही जानते हैं, जब वो नाबालिग थीं। उन्होंने बताया कि तब उनकी उम्र मात्र 16-17 वर्ष ही थी। गायिका रेनू शर्मा ने दावा किया है कि उनकी बहन करुणा का धनंजय मुंडे के साथ प्रेम विवाह हुआ था और बहन के घर पर ही मध्य प्रदेश में उनकी पहली मुलाकात मुंडे से हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि 2006 में उनकी बहन डिलीवरी के लिए इंदौर गई थी, तब धनंजय मुंडे उनके घर पर आ धमके। शिकायत में लिखा है:

“धनंजय पंडितराव मुंडे को पता था कि मैं घर पर अकेली हूँ। इसलिए, वो रात को बिना बताए अचानक घर पर आ गया। इसके बाद उसने इच्छा विरुद्ध मेरे साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए। वो हर 2-3 दिन में मेरे पास आता रहता था। शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय उसने मेरा वीडियो भी बना लिया था। वो मुझे लगातार फोन कॉल कर के प्यार का इजहार करता था। वो मुझे गायिका बनाने के लिए फ़िल्मी दुनिया के बड़े-बड़े निर्माता-निर्देशकों से मिला कर बॉलीवुड में लॉन्च कराने का लालच देता था।”

रेनू शर्मा ने आरोप लगाया है कि धनंजय मुंडे ने इसी प्रकार लालच देकर कई बार ‘इच्छा विरुद्ध शारीरिक सम्बन्ध’ बनाए और यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि जब उनकी बहन करुणा कार्य से घर से बाहर जाया करती थी, तो मुंडे उनके साथ ‘जबरन शारीरिक सम्बन्ध प्रस्थापित’ करता था। पीड़िता के अनुसार, करुणा और मुंडे की शादी 1998 में हुई थी। बता दें कि 46 वर्षीय मुंडे उद्धव सरकार में समाजिक न्याय एवं स्पेशल असिस्टेंस मिनिस्टर हैं।

धंनजय, भाजपा के दिग्गज दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे के भतीजे हैं और उन्होंने हालिया विधानसभा चुनाव में अपनी कजन पंकजा मुंडे को हराया था। शरद पवार की पार्टी NCP के नेता धनंजय मुंडे को पार्टी ने 2014 में विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष बनाया था। उस समय देवेंद्र फडणवीस राज्य के सीएम थे। हालाँकि, इससे पहले वो भाजपा में भी रहे हैं और नितिन गडकरी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते उन्हें BJYM महाराष्ट्र का अध्यक्ष बनाया था।

अक्टूबर 2019 में तब उनका नाम विवादों में आया था, जब भाजपा नेता और महाराष्ट्र की तत्कालीन महिला एवं बाल विकास मंत्री और उनकी चचेरी बहन पंकजा मुंडे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 500 (मानहानि), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुँचाने के लिए शब्द, हावभाव का इस्तेमाल) और 294 (सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

loading...
loading...

Check Also

रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं टी नटराजन, अब टेस्ट डेब्यू पर बनाया ये बड़ा कीर्तिमान

ब्रिसबेन :  T Natarajan recorded the second-best figures by an Indian left-arm seamer on debut Test:ऑस्ट्रेलिया ...