Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / रोहित ने वॉट्सऐप स्टेट्स में लिखा- जिंदगी से परेशान हूं, मर जाऊंगा और फिर नहर में लगा दी छलांग

रोहित ने वॉट्सऐप स्टेट्स में लिखा- जिंदगी से परेशान हूं, मर जाऊंगा और फिर नहर में लगा दी छलांग

हरियाणा के करनाल जिले का रहने वाला 17 साल के लड़के अपनी जिंदगी से ऐसा हारा कि उसने मर जाना मुनासिब समझा। युवक ने काछवा पुल से नहर में छलांग लगा दी। गोताखाेर शव की तलाश में जुटे हैं। रामनगर थाना के SHO जगबीर सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

SHO जगबीर सिंह ने बताया कि नहर में कूदने वाले लड़के की पहचान जनकपुरी निवासी रोहित के रूप में हुई है। उसके पिता दीवान ने मामले की शिकायत दी और बताया कि रोहित सोमवार को मोबाइल पर गेम खेल रहा था। तब उन्होंने उससे कहा कि कुछ काम कर लो… गेम ही खेलते रहोगे। इसके अलावा उन्होंने उसे कुछ नहीं कहा। मंगलवार दोपहर को एक महिला व रोहित के दोस्तों ने बताया कि उसने नहर में छलांग लगा दी है।

वहीं रोहित के दोस्त ने बताया कि उसने 10वीं के पेपर दिए हैं। पढ़ाई भी बीच में छोड़ दी। वह कई दिनों से मरने की बात कर रहा था। लेकिन हमने सोचा कि वह मजाक कर रहा है। सोमवार रात को उसने वॉट्सऐप स्टेट्स लगाया था कि मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं। एक या दो दिन में मर जाऊंगा। खुद रहना दोस्तों। हमने इस बारे में उससे बात करने की सोची और उसे फोन लगाया तो वह बोला कि मैं कैथल रोड स्थित पश्चिमी यमुना नहर पर जा रहा हूं।

दोस्त ने बताया कि वे उससे बात करने के लिए नहर पर पहुंच गए, लेकिन हमें देखते ही उसने कपड़े उतारे और नहर की तरफ भागने लगा। हमने पीछे से आवाज लगाकर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह रुका नहीं और उसने नहर में छलांग लगा दी। इससे पहले कि हम कुछ कर पाते, वह पानी में डूब चुका था। उन्होंने लोगों से उसे बचाने के लिए कहा, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। फिर उसके परिजनों को इसकी सूचना दी।

जनकपुरी निवासी रोहित ने नहर में छलांग लगा दी है। यह सूचना मिली थी। परिजनों का कहना है कि रोहित मोबाइल पर गेम खेलता था तो उसे इसके लिए टोका था। इसके बाद उन्हें पता चला कि उसने नहर में छलांग लगा दी है। गोताखोरों की मदद से रोहित की नहर में तलाश की जा रही है।
– जगबीर सिंह, रामनगर थाना प्रभारी

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...