Saturday , January 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / र‍िया की तीसरे द‍िन 9 घंटे तक ग्रिलिंग, CBI ने पूछा- सुशांत को ड्रग्‍स क्यों लेने दिया ?

र‍िया की तीसरे द‍िन 9 घंटे तक ग्रिलिंग, CBI ने पूछा- सुशांत को ड्रग्‍स क्यों लेने दिया ?

सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती और और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ की। सीबीआई की टीम ने रिया को चक्रवर्ती और शौविक को सोमवार को एक बार फिर बुलाया है। बता दें कि बीते 3 दिनों में टीम ने रिया से करीब 26 घंटे पूछताछ की है। रविवार की पूछताछ में रिया से ड्रग चैट और पैसों को लेकर सवाल किए गए।

रिया से पूछा- क्‍या पिठानी सुशांत को ड्रग्‍स देते थे?
केस की सभी ऐंगल से जांच हो रही है। आत्‍महत्‍या, आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने के पहलू से सीबीआई मामले की जांच कर रही है। तीसरे दिन की पूछताछ में भी रिया से ड्रग चैट और पैसों को लेकर सवाल किया गया। रिया से पूछा गया कि क्‍या सुशांत मानसिक रूप से बीमार थे? यदि वह बीमार थे, तो आपने उन्‍हें ड्रग्‍स लेने से क्‍यों नहीं रोका? क्‍या सिद्धार्थ प‍िठानी ने सुशांत को ड्रग्‍स दिए? सुशांत यदि बहुत खर्चीले थे, तो क्‍या आपने कभी उनको रोकने की कोश‍िश की?

शौविक से यूरोप ट्रिप को लेकर सवाल-जवाब
रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई ने 8 घंटे पूछताछ की। रविवार को शौविक से पूछताछ मूल रूप से यूरोप ट्रिप पर आधारित थी। शौविक और रिया दोनों को अलग-अलग कमरों में बिठाकर पूछताछ की गई। शौविक से पूछा गया कि यूरोप ट्रिप का सारा खर्च सुशांत ने क्‍यों उठाया, क्‍या उनकी तरफ से पैसे शेयर करने की पेशकश की गई थी।

सोमवार को क्या?
सीबीआई की टीम ने रिया और शौविक को सोमवार को पूछताछ के लिए फिर बुलाया है। अभी तक दोनों से अलग-अगल कमरों में पूछताछ हुई है लेकिन अब समझा जा रहा है कि दोनों से एकसाथ सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। वहीं, मामले में ड्रग चैट में होटल व्यवसायी और कथित ड्रग डीलर गौरव आर्या का नाम सामने आया है। ईडी ने उन्हें 31 अगस्त के लिए समन भेजा है। वह मुंबई पहुंच चुके हैं। यह भी माना जा रहा है कि सीबीआई भी उनसे पूछताछ कर सकती है।

loading...
loading...

Check Also

‘आज चुनाव हुए तो 321 सीटों संग वापस आएंगे मोदी’, अपने ही चैनल के सर्वे पर भन्नाए राजदीप सरदेसाई

चीन से फैली कोरोना महामारी के लगभग एक साल बाद, इंडिया टुडे ने जनता की ...