Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / क्राइम / लखनऊ गैंगवार में मारे गए अजीत के कातिल भागे उज्जैन, पकड़ा गया पहुंचाने वाला रेहान

लखनऊ गैंगवार में मारे गए अजीत के कातिल भागे उज्जैन, पकड़ा गया पहुंचाने वाला रेहान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते बुधवार (6 जनवरी) को हुए गैंगवार में मारे गए बाहुबली पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की हत्याकांड के तार अब उज्जैन से भी जुड़ रहे हैं। इसका खुलासा मीडिया रिपोर्ट्स से हुआ है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड में शामिल तीन शूटरों को उज्जैन पहुंचाने वाला रेहान लखनऊ पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पूछताछ में उसने शूटरों को उज्जैन तक पहुंचाने का जुर्म कबूला है। लखनऊ पुलिस ने दिल्ली पासिंग उस कार को भी बरामद किया है जिससे वह शूटरों को उज्जैन छोड़ने आया था।

रेहान ने पुलिस को बताया है कि वह शूटरों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता है। उसे आजमगढ़ के एक व्यक्ति ने तीनों को उज्जैन पहुंचाने को कहा था। रास्ते में तीनों बदमाश मुंबई जाने की बात कर रहे थे। उज्जैन पहुंचने के बाद शूटरों ने उसे यहीं छोड़ दिया और वापस लखनऊ जाने के लिए कहा। शूटरों को उज्जैन में किसने पनाह दी इसका पता लगाना उज्जैन पुलिस के लिए चुनौती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शूटर अब उज्जैन से मुंबई भाग चुके हैं। एएसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें भी मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए इसकी खबर मिली है। मामले की जांच करवा रहे हैं।

लखनऊ के विभूति खंड इलाके में छह जनवरी को हुई थी गैंगवार​​
अजीत सिंह यूपी के आजमगढ़ जिले का बदमाश था। जिला बदर होने के बाद वह लखनऊ में अपना ठिकाना बनाया था। लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में बीते बुधवार की रात नौ बजे गैंगवार में अजीत की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने उस पर 25 गोलियां दागी थीं। अजीत की हत्या आजमगढ़ में वर्चस्व की लड़ाई के रूप में देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अजीत की हत्या आजमगढ़ जेल में बंद एक माफिया के इशारे पर की गई है। खास बात यह है कि अजीतसिंह मुख्तार अंसारी का खास आदमी था।

loading...
loading...

Check Also

रॉटविलर कुत्तों को खाना मिलने में हुई देर, केयरटेकर को मौत के घाट उतार दिए

कुडलूर तमिलनाडु के कुडलूर जिले में रॉटविलर प्रजाति के दो पालतू कुत्तों ने 58 साल ...