Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / लगातार तीन पार्टियां दिए भाजपा नेता, पूरे शहर में कोरोना-ब्लास्ट हुआ

लगातार तीन पार्टियां दिए भाजपा नेता, पूरे शहर में कोरोना-ब्लास्ट हुआ

मध्य प्रदेश में इंदौर के एक भाजपा नेता की बड़ी लापरवाही ने खुद के साथ साथ शहर के सैकड़ों लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। इंदौर में संक्रमण को लेकर लगातार हालात बेकाबू होने के बावजूद भाजपा नेता दीपक छोड़वानी ने एक के बाद एक लगातार तीन बड़ी पार्टियां करके अपने परिवार समेत शहर की कई बड़ी हस्तियां और आमजन को संक्रमण के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, उनके आयोजनों में शामिल उनके साथ साथ करीब 19 लोग अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

राजेन्द्र नगर इलाके की मां विहार कालोनी निवासी भाजपा नेता दीपक छोड़वानी ने राखी के त्योहार के पहले कम्युनिटी हॉल में लगातार तीन बड़ी पार्टियां आयोजित की थीं। इसके बाद से ही उनके परिवार और आयोजन में शामिल 19 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, भाजपा नेता की इस लापरवाही से कॉलोनी के करीब 500 से अधिक लोग भी कोरोना के खौफ में आ गए हैं। हालांकि, भाजपा नेता ने ये कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि, उन्होंने कॉलोनी के सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने को कह दिया है।

आपको बता दें कि, इससे पहले मल्हाजगंज थाना इलाके के कॉम्प्लेक्स में हुए सामुहिक आयोजन के बाद 50 से अधिक लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा, जन्मदिन पर आयोजित एक अन्य पार्टी के कारण 16 से अधिक लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।

हालांकि, हैरानी इस बात की भी है कि, इंदौर में सामुहिक आयोजनों पर रोक के बावजूद आयोजन जारी हैं और प्रशासन की ओर से अब तक कोई कार्रवाई भी अंजाम नहीं दी गई। अगर प्रशासन की ओर सेसख्ती की गई होती, तो लोगों को इतने बड़े पैमाने पर संक्रमण का सामना नहीं करना पड़ता।

Check Also

पीपीई किट में खुद को डॉक्टर बताए सफाईकर्मी, महिला मरीज बोली- डॉक्टर तो दूर रहने को कहते हैं, आप छू रहे हो

गाेड्डा जिले के सिकटिया काेविड सेंटर में महिला मरीजाें से छेड़छाड़ की घटना सामने आई ...