Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / फिल्म / लवमेकिंग सीन शूट करते हुए कंट्रोल खो दिए ये एक्टर्स, विनोद खन्ना तो कर दिए थे गजब

लवमेकिंग सीन शूट करते हुए कंट्रोल खो दिए ये एक्टर्स, विनोद खन्ना तो कर दिए थे गजब

एक वह भी दौर था जब बॉलीवुड की फिल्में साफ-सुथरी मानी जाती थीं। तब केवल डांस और हल्के फुल्के रोमांस से लोगों का मनोरंजन किया जाता था। पर अब फिल्मो में हल्के फुल्के रोमांस की जगह इंटीमेंट सीन ने ले लिया हैं। अब ज्यादातर फिल्में बिना अंतरंग दृश्यों के पूरी मानी नही मानी जाती हैं।

पर क्या आप जानते हैं लोगों का मनोरंजन करने वाली इन इंटीमेट सीन के लिए स्टार्स को कितनी मेहनत करनी पड़ती है? इस सीन को कैमरे और पूरी टीम के सामने शूट करना स्टार्स के लिए बेहद कठिन होता है। पर यहां हालात कभी-कभी ऐसे भी हो जाते हैं कि इस तरह के सीन्स करते-करते स्टार्स खुद पर काबू नहीं कर पाते हैं और ऐसी हरकते कर देते हैं कि एक्ट्रेसेस को भी शर्मिंदा होना पड़ता है। चलिए हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताते हैं जो रोमांटिक सीन पर हो गए थे बेकाबू।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज़सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhharth Malhotra) और जैकलीन फर्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) को ‘अ जेंटलमैन ’के लिए एक इंटीमेट शूट करना था। । रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अभिनेताओं ने निर्देशक के ‘कट’ के बाद भी लिप लॉक जारी रखा।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षितविनोद खन्ना और माधुरी दीक्षितफिल्म ‘दयावान’ की शूटिंग के दौरान एक सीन में विनोद खन्ना (Vinod Khanna) को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को चूमना था। कहा जाता है कि इस सीन को करते समय विनोद खन्ना खुद पर काबू खो देते हैं और माधुरी के होंठो को काटने लगते हैं।

रंजीत और माधुरी दीक्षितरंजीत और माधुरी दीक्षितप्रेम प्रतिज्ञा’ में, रंजीत (Ranjit) को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ रेप सीन करना था। सूत्रों के मुताबिक, रंजीत ने खुद पर नियंत्रण खो दिया और उन्होंने खुद को माधुरी के उपर फोर्स करने लगे। माधुरी इतनी घबरा गईं की उन्होंने रंजीत को दुबारा न छूने की चेतावनी दे दी।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़ियाविनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया‘प्रेम धरम’ की शूटिंग के दौरान डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और विनोद खन्ना (Vindo Khanna) को एक इंटीमेट किसींग देना था। लेकिन विनोद खन्ना इतने बेकाबू हुए कि निर्देशक के कट बोलने के बाद भी डिंपल को किस करते रहे। इस सीन के बाद डिंपल सदमे में थी। बाद में महेश भट्ट को इस कारनामे के लिए डिंपल से माफी मांगनी पड़ी।

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

एक रिपोर्ट के अनुसार ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक इंटीमेट सीन के दौरान रणबीर भी बेकाबू हो गए थे। निर्देशक के कट करने के बाद भी रणबीर (Ranbir Kapoor) एवलिन की जांघों पर बार-बार हाथ रखते रहे।

दलिप ताहिल और जया प्रदादलिप ताहिल और जया प्रदा

खबरों की मानें तो अभिनेता दलीप ताहिल (Dalip Tahil) को जया प्रदा (Jaya Prada) के साथ एक फिल्म के लिए इंटीमेट सीन करना था। पर जैसे ही ये सीन शूट होने लगा दलिप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। जब जया को तकलीफ होने लगी तब उन्होंने दलिप को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

रुस्लान मुमताज और चेतनारुस्लान मुमताज और चेतना
निर्देशक अमित कसारिया की फिल्म ‘आई डोंट लव यू ‘के इंटीमेट सीन में  रुस्लान मुमताज (Ruslan Mumtaz) कंट्रोल खो बैठे थे। इस सीन के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस चेतना पांडे (Chetna Pandey) की ड्रेस की चैन खींच दी थी। इससे चेतना की ड्रेस खिसक गई। बाद में रुस्लान ने वाकये के लिए चेतना से माफी मांगी थी।

Check Also

वीडियो : LIVE टीवी पर एक्टर नासिर अब्दुल्ला के बेतुके बोल- सुशांत के भूत को भेजो समन, सारे जवाब मिल जाएंगे..!

शनिवार (26 सितंबर 2020) को लाइव टेलीविज़न पर एक अजीबोगरीब बात हुई। बॉलीवुड अभिनेता नासिर ...