Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / लाइन में लग कर लोग लेते गए शराब, बोतल के साथ मुफ्त मिला कोरोना

लाइन में लग कर लोग लेते गए शराब, बोतल के साथ मुफ्त मिला कोरोना

डेमो

जयपुर
राजस्थान में कोरोना की गति लगभग बेकाबू होती जा रही है। चिकित्सकों का कहना है कि चिंता की बात यह नहीं है कि मरीज मिले रहे हैं बल्कि चिंता इसलिए हो रही है कि मरीजों की हिस्ट्री तलाश करना अब चुनौती बनता जा रहा है। यही कारण है कि शहर में कई मामले ऐसे सामने आ रहे हैं जिससे पुलिस और मेडिकल विभाग की परेशानी बढ़ती जा रही है। सोमवार को भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

दरअसल विद्याधर नगर क्षेत्र में रहने वाले एक शराब कारोबारी और उसका परिवार पॉजिटिव आया है। उसकी विद्याधर नगर में ही शराब की दुकान है और वहां से हर रोज सैंकड़ों लोग शराब खरीदते हैं। दुकान के सेल्समैनों से दुकान मालिक संपर्क में रहा है। इस कारण अब सैल्समैनों का भी कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। उनके सिम्टम भी कोरोना जैसे ही बताए जा रहे हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो दुकान से शराब लेने वाले सैंकड़ों लोगों की परेशानी बढ़ सकती है।

गौरतलब है कि सोमवार को विद्याधर नगर क्षेत्र में एक साथ पंद्रह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद आज शाम तक आने वाली रिपोर्ट में विद्याधर नगर क्षेत्र से संख्या और ज्यादा बढ़ सकती है। जयपुर शहर में वैसे भी करीब दस दिन से हर दिन औसतन दो सौ से ज्यादा मरीज पॉजिटिव आ रहे हैं। हर रोज हजारों टेस्ट किए जा रहे हैं और मृतकों की संख्या भी सबसे ज्यादा जयपुर में ही है।

Check Also

शादी से पहले ऐसी मांग किया दूल्हा, भरी महफिल में दुल्हन हो गई शर्मिंदा

शादी हर लड़की का सपना होता है, हर लड़की उस सपने के साथ अपनी जिंदगी ...