Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / लाइव मैच में क्विंटन डीकॉक और गेंदबाज के बीच हुई बहस, अंपायर ने कराया बीच-बचाव..देखें Video

लाइव मैच में क्विंटन डीकॉक और गेंदबाज के बीच हुई बहस, अंपायर ने कराया बीच-बचाव..देखें Video

PAK vs SA: पाकिस्तान ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. फवाद आलम को उनकी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. अब सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 4 फरवरी को रावलपिंडी में खेला जाएगा. बता दें कि पाकिस्तान के गेंदबाजों का भी शानदार परफॉर्मेंस रहा जिसके कारण दक्षिण अफ्रीका की टीम दोनों पारियों में ऑलआउट हुई. पाकिस्तान के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस शानदार रहा लेकिन टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसी भी घटना हुई जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दरअसल पाकिस्तान की पहली पारी के दौरान गेंदबाज हसन अली और साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डीकॉक (Quinton de Kock and Hasan Ali) के बीच आपस में थोड़ी बहस देखने को मिली, जिसके बाद अंपायर को बीच में आना पड़ा.

 दरअसल पाकिस्तान की पहली पारी के 105वें ओवर के दौरान केशव महाराज के ओवर में हसन अली एक गेंद पर स्वीप मारने के चक्कर में चूक गए और गेंद स्टंप पर जा लगी, जिसके बाद गेंदबाज और विकेटकीपर क्विंटन डीकॉक ने आउट की अपील की, लेकिन यह गेंद नो बॉल रही, अंपायर ने गेंद को नो बॉल करार दिया. जिसके बाद बल्लेबाज हसन अली और क्विंटन डीकॉक के बीच बहस होने शुरू हो गई.
हुआ ये कि दक्षिण अफ्रीकी प्लेयर हसन अली के आउट करार नहीं देने पर निराश हुए जिसके बाद हसन ने कुछ शब्द डीकॉक को कहे, जिसपर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान भड़क गए और हसन अली को जवाब देते हुए नजर आए. जब दोनों खिलाड़ियों के बीच बहसतेज होने लगी तो अंपायर को बीच में आकर मामला संभालना पड़ा. हालांकि यह बहस ज्यादा गंभीर नहीं रही. लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.
loading...
loading...

Check Also

Ind vs Eng: अहमदाबाद में 3 दिन में ही लहराया तिरंगा, चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को पारी और 25 रन से हराया

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट ...