Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / अपराध /  ‘लिव इन पार्टनर’ को उतारा मौत के घाट, फिर बाथरूम की दीवार में चुनवाया दी लाश

 ‘लिव इन पार्टनर’ को उतारा मौत के घाट, फिर बाथरूम की दीवार में चुनवाया दी लाश

साधुओं की लिंचिंग और हाल में नौसेना के जवान को ज़िंदा जलाने की घटना के बाद पालघर फिर सुर्ख़ियों में है। वहाँ एक व्यक्ति ने अपनी ‘लिव इन पार्टनर’ की कथित तौर पर हत्या की और लाश फ़्लैट की दीवार में चुनवा दी।

घटना महाराष्ट्र के पालघर स्थित वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स की है, जिसके बारे में सुनते ही आस-पास के लोग हैरान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सूरज हरमलकर और उसकी लिव इन पार्टनर अमिता मोहिते वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स के फ़्लैट नंबर 101 में रहते थे।

पिछले कुछ महीनों से अमिता (32) नहीं नज़र आ रही थीं, सिर्फ सूरज ही आते-जाते हुए नज़र आता था। इस बात की शिकायत मिलने पर पुलिस जाँच के लिए फ़्लैट पर पहुँची। इस बीच पुलिस के साथ एम्बुलेंस, पुलिस के फोटोग्राफर और फॉरेंसिक टीम भी आई थी।

पुलिसकर्मियों के साथ मजदूर तक आए थे और यह आस-पास मौजूद लोगों के लिए हैरान करने वाला था। कुछ ही देर में वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स के बाहर भीड़ इकट्ठा हो गई लेकिन किसी को घटना समझ नहीं आ रही थी।

पुलिस ने फ़्लैट के भीतर दाखिल होते ही तोड़-फोड़ शुरू की और थोड़ी देर में पुलिसकर्मी लाश के साथ बाहर आए। इसके बाद आस-पास मौजूद लोगों को पूरा मामला समझ आया। लाश सूरज की लिव इन पार्टनर अमिता की थी, दोनों इस फ़्लैट में साथ ही रहते थे।

पुलिस के मुताबिक़ अमिता का शव फ़्लैट के बाथरूम की दीवार तोड़ कर निकाला गया। लाश लगभग 4 महीने पहले उस दीवार में चुनवाई गई थी। अमिता की आधी लाश सड़ चुकी थी। उसका शव हड्डियों की गठरी बन चुका था। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने सूरज से मामले की पूछताछ शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि कथित तौर पर इस हत्या के पीछे सूरज का हाथ है। पुलिस की जाँच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि अमिता की हत्या का असल जिम्मेदार कौन है।

फ़िलहाल इस घटना की वजह से सभी हैरान हैं लेकिन इसके बाद बहुत से सवाल भी खड़े होते हैं। अगर सूरज ने अमिता की हत्या की तो उसके पीछे क्या वजह हो सकती है? जब दोनों काफी समय से साथ रह रहे थे, ऐसे में हत्या का क्या कारण हो सकता है? फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है, जिसके पूरे होने के बाद ही सच सामने आएगा।

loading...
loading...

Check Also

बंगाल में बीजेपी की लहर : इस अभिनेत्री ने थामा कमल का दामन, जाने एक्ट्रेस से लीडर तक का सफर

कोलकाता पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले सभी पार्टीयां अपने-अपने ...