Wednesday , January 27 2021
Breaking News
Home / ख़बर / एक और बुरी खबर : पंत के बाद जडेजा के भी लगी चोट, ले जाए गए अस्पताल

एक और बुरी खबर : पंत के बाद जडेजा के भी लगी चोट, ले जाए गए अस्पताल

सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को बल्लेबाजी करने के क्रम में उनके बाएं अंगूठे में चोट लगी जिसके बाद उनका उपचार किया गया. हालांकि उन्होंने भारतीय पारी में पूरी बल्लेबाजी की लेकिन फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं आए, बीसीसीआई के द्वारा कहा गया है कि जडेजा को बल्लेबाजी के दौरान बाएं अंगूठे में चोट लगी है जिसके कारण उन्हें स्कैन के लिए जाना पड़ा है. जडेजा तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे हैं.

वहीं, दूसरी ओर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कोहनी में चोट लग गई जिसकी वजह से वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां जारी तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. आईसीसी नियमों के तहत रिजर्व विकेटकीपर रिधिमान साहा ने उनकी जगह ली.

बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा , ऋषभ पंत को शनिवार को बल्लेबाजी के दौरान बायीं कोहनी में चोट लगी. उन्हें स्कैन के लिये ले जाया गया है. बता दें कि पंत को पैट कमिंस की शॉर्ट गेंद पर पूल शॉट खेलते समय चोट लगी. वह पट्टी बांधकर दोबारा मैदान पर लौटे लेकिन उस तेजी से रन नहीं बना सके ।जोश हेजलवुड की गेंद पर वह विकेट के पीछे कैच देकर लौटे.

तीसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी 244 रन पर सिमट गई है. भारत की ओर से पुजारा और शुभमन गिल ने 50-50 रन की पारी खेली. रविंद्र जडेजा ने आखिरी समय में भारतीय पारी को संभाला और नाबाद 28 रन की पारी खेली. जडेजा की पारी के दम पर ही भारतीय टीम 244 रन पर पहुंच पाई. पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 94 रन की बढ़त बना ली है.

loading...
loading...

Check Also

क्या सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति के चलते आजम को नजरअंदाज कर रहे अखिलेश?

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होना हैं। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) ...