Sunday , April 18 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / लड़की की फेक ID बनाकर करता था कांड, ऐसे बिगाड़ गया पूरा खेल

लड़की की फेक ID बनाकर करता था कांड, ऐसे बिगाड़ गया पूरा खेल

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल बनाकर लड़कियों को परेशान करने वाले एक अपराधी को दबोच लिया है. कोटला, दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने बताया कि कक्षा आठ में पढ़ने वाली उनकी बेटी के नाम और फोटो से एक मनचले ने INSTAGRAM पर प्रोफाइल बना ली है. जिससे वो अन्य लड़कियों को गंदे-गंदे फोटो, कंटेंट भेजता रहता है.

आजतक के मुताबिक इस प्रोफाइल से वो अन्य लड़कियों को आपत्तिजनक मैसेज भेजता है उन्हें स्टॉक करता है. महिला की शिकायत के बाद कोटला मुबारकपुर पुलिस स्टेशन ने अज्ञात युवक के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया.

जरुर पढ़ें:  रिंकू शर्मा केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन फैजान, दिलशान समेत चार को किया गिरफ्तार!

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. दिल्ली पुलिस ने INSTAGRAM प्रोफाइल के संबंध में फेसबुक से डिटेल ले लीं. इसके अलावा टेक्निकल टीम ने आईपी एड्रेस आदि के इनपुट मुहैया करा दिए.

आजतक के मुताबिक ग्राउंड लेवल की जांच करने के बाद, कोटला मुबारकपुर पुलिस स्टेशन और DCC ने एक जॉइंट टीम गठित की और अंततः फरीदाबाद की NIT कॉलोनी से आरोपी मनचले को अरेस्ट कर लिया. जिसका नाम भारत खट्टर बताया जा रहा है. पुलिस को जांच में उसने बताया कि उसकी एक दिन ‘शिकायतकर्ता’ की दोस्त से बहस हुई थी जिसका बदला लेने के लिए उसने शिकायतकर्ता के नाम से आईडी बनाई थी.

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...