Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / खेल / वसीम जाफर ने सिडनी टेस्ट के लिए अजिंक्य रहाणे को भेजा कोडेड मैसेज, इसी में टीम का बैटिंग ऑर्डर!

वसीम जाफर ने सिडनी टेस्ट के लिए अजिंक्य रहाणे को भेजा कोडेड मैसेज, इसी में टीम का बैटिंग ऑर्डर!

नई दिल्ली :  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज (India-Australia Test Series) का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए फिर से एक बार ‘सीक्रेट मेसेज’ शेयर किया है।

चार मैचों की बॉर्डर गावसकर ट्रोफी (Border Gavaskar Trophy) में दोनों टीमें फिलहाल 1-1 से बराबरी पर हैं। जाफर ने जो मेसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसे डीकोड करना थोड़ा मुश्किल है।

ट्विटर पर यूजर्स इस मेसेज को डीकोड करने में काफी मेहनत कर रहे हैं और अलग-अलग नाम बनकर सामने आ रहे हैं। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच जाफर ने अंग्रेजी में यह मेसेज लिखा, जिसके हिंदी मायने हैं, ‘आज मैंने झील के किनारे अच्छी फिल्टर कॉफी ली। यह शानदार है कि मछली पानी के अंदर सांस ले सकती है।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं डोम्बिवली में चे ग्वेरा के पोट्रेट के पास से किसी पुराने साथी से टकराने से पहले गुजरा, जिसके पास बोरीवली में एक रेस्तरां है। सिडनी टेस्ट के लिए गुड लक…’

इस पर लोग अलग-अलग जवाब दे रहे हैं। कोई चेतेश्वर पुजारा (मेसेज में लिखा Che Guevera) को टीम में लेने की बात कर रहा है तो कुछ इसे रविचंद्रन अश्विन से जोड़ रहा है।

कुछ लोग इसे कॉफी के लिए राहुल से जोड़ रहे हैं लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज राहुल मेलबर्न में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। इसी के चलते वह अब शेष दोनों मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

झील किनारे फिल्टर कॉफी को लेकर लोग कुछ लोग राहुल से जोड़ रहे हैं तो कुछ लोग अश्विन से। वहीं, कुछ इसे मयंक अग्रवाल से भी जोड़ रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

नामी डॉक्टर ने शनिवार को लगवाई कोरोना वैक्सीन, रविवार को रिपोर्ट आई पॉजिटिव !

देवास. शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन का टीका लगवाने वाले शहर के नामी डॉक्टर योगेश वालिंबे कोरोना ...