Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / ‘वांटेड’ फिल्म देखकर बन गया ‘अंडर कवर’ एजेंट, आला अधिकारी ने फटकारा तो गीली हो गई पैंट !

‘वांटेड’ फिल्म देखकर बन गया ‘अंडर कवर’ एजेंट, आला अधिकारी ने फटकारा तो गीली हो गई पैंट !

इंदौर. फर्जी आइपीएस अधिकारी बनकर लोगों को चपत लगाने वाले युवक को सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ देखकर अंडर कवर एजेंट बनने को ख्याल आया। तब से ही वह लोगों से रुपये ऐंठ रहा था। जब डीआइजी ने उसे फटकार लगाई तो डर के मारे उसने पेंट गीली कर दी। विजय नगर पुलिस ने होटल से आयुष शर्मा निवासी उज्जैन को पकड़ा था। वह अंडर कवर एजेंट बनकर लोगों को ठगता था। उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज है।

टीआइ तहजीब काजी ने बताया, पूछताछ में वह छह लोगों से रुपए ऐंठने की बात बता चुका है, हालांकि इन लोगों ने उसकी कहीं शिकायत नहीं की। पूछताछ में उसने बताया, सलमान खान की फिल्म वांटेड से वह काफी प्रभावित हुआ। उसमें सलमान खान अंडर कवर आइपीएस अफसर की भूमिका निभाता है और बदमाशों का एनकाउंटर करता है। इसी के बाद आयुष ने भी यही बात लोगों को बताना शुरू कर दिया। पुलिस जब होटल वालों की शिकायत पर कार्रवाई करने पहुंची थी तब उसने एसपी पूर्व और डीआइजी को भी फोन लगाया था।

एसपी विजय खत्री से कहा था, मेरा कार्ड गलत पासवर्ड डालने के कारण ब्लॉक हो गया है। कार्ड चालू होने पर मैं रुपए चुका दूंगा। वहीं डीआइजी को भी उसने बहाना बनाया था। विजय नगर थाने में जब डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने उससे पूछताछ की तो घबराकर उसने पेंट ही गीली कर दी थी। पुलिस उसके कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है।

loading...
loading...

Check Also

इस बड़े शहर में आलूबंडा-चूना हुआ बैन, जानिए आखिर क्या है माजरा ?

क्या आपने कभी सुना है, कि शहर की शांति के लिए आलूबंडा और चूना को ...