Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / वायरल वीडियो देखकर शख्स के होश उड़ गए, स्क्रीन पर नहाते हुए दिखी सगी बहन

वायरल वीडियो देखकर शख्स के होश उड़ गए, स्क्रीन पर नहाते हुए दिखी सगी बहन

भिलाई. 21 वर्षीय युवती की नहाते हुए वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने युवती से जान पहचान बढ़ाकर इस कृत्य को अंजाम दिया। रोज-रोज ब्लैकमेल के बाद जब आरोपी पैसे की डिमांड करने लगा तब युवती ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी युवक ने थाने में रिपोर्ट से पहले ही युवती का वीडियो वाट्सअप में वायरल कर दिया। जिसके बाद कुम्हारी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

कुम्हारी थाना टीआई आशीष यादव ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने रविवार को शिकायत की। वर्ष 2017 में देवबलौदा भिलाई -3 निवासी आरोपी डाकेश्वर बंजारे का युवती के रिश्तेदारी में आना जाना था। उसी बीच जान पहचान हुई थी। दोनों मोबाइल में बातचीत करने लगे। एक साल तक दोनों में दोस्ती और बातचीत चली।

एक दिन युवती बाथरूम में नहा रही थी। उसी बीच डाकेश्वर बंजारे ने उसे वीडियो कॉल किया। युवती ने कॉल अटेंड कर लिया। आरोपी ने युवती का नहाते हुए वीडियो और स्कीन शॉट फोटो बना लिया। पैसे की डिमांड करते हुए उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

वायरल वीडिया भाई के पास पहुंचा तब खुला मामला
युवती ने पुलिस को बताया कि डागेश्वर ने अश्लील वीडियो बनाकर अपने पास रखा लिया था। वह ब्लैकमेल करते हुए पैसे की मांग करने लगा। एक दिन 1 हजार रुपए की मांग की। युवती ने बातचीत बंद कर दिया।

फिर उसे फोन पर धमकी देने लगा कि उसका नहाते हुए वीडियो वाट्सअप पर वायरल कर देगा। युवती ने बात करने से मना किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो युवती के भाई के पास पहुंचा। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ और युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

Check Also

WorldWar-3 : अमेरिका-चीन में छिड़ने को है जंग, कौन सा देश खड़ा होगा किसके संग ?

पेइचिंग :  अमेरिका और चीन के बीच जारी तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ ...