Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / विकास दुबे पर फिल्म इंडस्ट्री में मची हाय-तौबा, पर्दे पर उतारने की गजब होड़

विकास दुबे पर फिल्म इंडस्ट्री में मची हाय-तौबा, पर्दे पर उतारने की गजब होड़

कानपुर के बिकरु में हुए शूटआउट में पुलिस बनाम विकास दुबे पर वेब सीरीज बनाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में हाय तौबा मच गया है। एक ट्वीट में दावा किया गया है कि एक प्रोड्यूसर ने विकास दुबे की पत्नी से फिल्म बनाने के सभी अधिकार खरीद लिए हैं, जिसके बाद विकास दुबे पर फिल्म बना रहे अन्य लोगों में खलबली मच गई है।

फिल्म कारोबार समीक्षक कोमल नाहटा ने पिछले दिनों एक ट्वीट किया था कि पोलरॉइड मीडिया और करमा मीडिया एंड इंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर शैलेश आर सिंह गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। नाहटा ने अपने ट्वीट में यह भी कहा था कि उन्होंने इसके सभी अधिकार खरीद लिए हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक हंसल मेहता इसका निर्देशन करेंगे। बाद में हंसल मेहता ने भी मीडिया से इस बात की पुष्टि की थी।

विकास दुबे पर बन रही फिल्म को लेकर बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे के लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। इसी विषय पर पहले से ही बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मनीष वात्सल्य ‘हनक’ फिल्म बना रहे हैं। इसके राइटर मृदुल कपिल और को-राइटर सुबोध पांडेय हैं। महावीर फिल्म प्रोडक्शन हाउस की ओर से भी ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसका ट्रेलर भी लांच हो चुका है। राइट्स खरीदने की जानकारी मिलते ही सभी ने अपनी शूटिंग व तैयारियां रोक दी हैं।

लेखक मृदुल कपिल ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि विकास की पत्नी रिचा दुबे ने 50 लाख में राइट्स बेचे हैं। वह इसकी पुष्टि के लिए जल्द ही रिचा से मिलेंगे। इसके साथ ही कपिल ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के परिवार से रविवार को मुलाकात की थी। उन्होंने किसी भी तरह के राइट्स बेचने से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म प्रोडक्शन के लिए उन्होंने शुभकामनाओं के साथ सहमति पत्र दिया है।

प्रकाश दुबे कानपुर वाला का प्रोमो देखने के बाद अधिवक्ता विवेक ने हाल ही में आपत्ति जताते हुए मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि इस फिल्म में पुलिस की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है। इसके साथ ही अन्य आरोप लगाते हुए दावा किया है कि यह फिल्म कानून व्यवस्था को बिगाड़ सकती है।

वहीं लेखक मृदुल कपिल विकास दुबे पर मैं कानपुर वाला… नाम से उपन्यास भी लिख रहे हैं। इसमें उन्होंने कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की सनसनीखेज दास्तानों को समेटने का प्रयास किया है। मृदुल कपिल का दावा है कि तीन महीने में यह उपन्यास पूरा होकर मार्किट में आ जाएगा।

Check Also

जया बच्चन को खूब सुनाईं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, आयशा खान ने कहा- अब उम्र का भी लिहाज नहीं करूंगी!

बॉलीवुड में इन दिनों वार पलटवार का खेल जारी है. आए दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी एक ...