Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / विचलित करने वाला Video : केरल में हथिनी पर हुई थी जो बेरहमी, यूपी में कुत्ते पर उससे भी ज्यादा बर्बरता

विचलित करने वाला Video : केरल में हथिनी पर हुई थी जो बेरहमी, यूपी में कुत्ते पर उससे भी ज्यादा बर्बरता

गाजियाबाद। मोदीनगर इलाके के कद्राबाद में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स क्रूरता से बेजुबान कुत्ते को पीट-पीटकर मार डालता है। पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद हाे गई। तस्वीरें मानवीयता को शर्मसार करने वाली हैं। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस काे दी गई है। पुलिस ने आराेपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वीडियो में एक बेजुबान जानवर (कुत्ते ) को एक शख्स बेरहमी से डंडे से पीट रहा है। पिटाई से बेसुध जानवर को रस्सी के सहारे खींचता हुआ भी नजर आता है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आशंका जतायी जा रही है कि आरोपी शख्स ने बेजुबान जानवर की पीट पीट कर मार डाला। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार मोदीनगर थाना क्षेत्र के गांव कादराबाद में एक ग्रामीण ने कुत्ते की डंडे से पिटाई कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कार्यवाहक थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि गांव कादराबाद में कुत्ते के साथ मारपीट को लेकर जो वीडियो वायरल हुई थी इस संबंध में पुलिस चौकी कादराबाद प्रभारी भरत सिंह परिहार ने आरोपी सेंसर पाल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

पुलिस का कहना है कि जांच में जानकारी मिली है कि कुत्ता पागल था जिस कारण से कई दिनों से ग्रामीण परेशान थे। उसके काटने के डर से ग्रामीण ने कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम व पशु वध करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। इससे पहले भी सीकरी गांव में एक शराबी ने कुत्ते की पिटाई करके उसकी हत्या कर दी थी ।

loading...
loading...

Check Also

मक्कार देश की एक्टर आर्मी, चीनी सेना के युद्धाभ्यास की खुली पोल, सैनिक खिंचवाते हैं सिर्फ फोटो!

पेइचिंग : लद्दाख में भारतीय सीमा के पास अक्‍सर युद्धाभ्‍यास की तस्‍वीरें और वीडियो को ...