Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / विदेशी लड़की का 12वीं पास हिंदुस्तानी पर आया दिल, इस तरह से कर लिया हासिल

विदेशी लड़की का 12वीं पास हिंदुस्तानी पर आया दिल, इस तरह से कर लिया हासिल

कहते हैं प्यार अँधा होता है. प्यार ना उम्र, सीमाएं कुछ नहीं देखता। कुछ ऐसा ही एक अमेरिकी की महिला के साथ हुआ। एक लड़के के प्यार में पागल यह महिला अपना देश छोड़ हिमाचल प्रदेश के गांव में बसने को तैयार हो गई।

आपको बता दे कि हिमाचल के चंबा जिले के डलहौजी में घूमने आई महिला यहां के एक गरीब परिवार के लड़के पर इस कदर फिदा हुई कि अमरीका में अपना सबकुछ छोड़ कर युवक के गांव में बसने को तैयार हो गई। युवक का नाम पृथ्वी है और विदेशी मैम का नाम मैरी है। दोनों ने शादी एसडीएम ऑफिस में शादी कर ली।

हिमाचल के चंबा जिले के सलूणी उपमंडल के गांव तिवारी का रहने वाला पृथ्वी सिंह डलहौजी के एक होटल में काम करता था और स्कूली बच्चों को जूडो कराटे का प्रशिक्षण देता था। विदेशी मेम मैरी अमरीका के वाशिंगटन में रहती हैं।

जब वह 2015 में डलहौजी घूमने आईं तो विकट परिस्थितियों में उसकी मूलाकात पृथ्वी सिंह से हुई। मैरी जब डलहौजी पहुंची तो उसे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, डलहौजी में मैरी को होटल में ठहरने की जगह नहीं मिल रही थी।

आपको बता दे कि वह थक हारकर सड़क के किनारे बैठ गई थी। इस दौरान पृथ्वी सिंह से उसकी मुलाकात हुई और उसने उसकी मदद की। होटल में ठहरने की व्यवस्था की और मैरी को शहर के तमाम पर्यटन स्थलों का दौरा करवाया। यहीं से दोनों की दोस्ती और प्यार की कहानी शुरू हुई और गौरी मैम ने पृथ्वी को शादी के लिए प्रपोज किया। अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं।

मैरी का कहना है कि भारतीय पुरूष एक इमानदार पति साबित होते हैं और पृथ्वी को अच्छी तरह जानने के बाद ही शादी का निर्णय लिया है। पृथ्वी सिंह ने बताया कि वह मैरी को पाकर बेहद खुश है, और दोनों हिंदू रीति रिवाजों के मुताबिक शादी भी करेंगे।

loading...
loading...

Check Also

गुजरात में कोरोना मरीज की ऑटोप्सी में चौंकाने वाला खुलासा, पत्थर की तरह हो गए थे फेफड़े !

गुजरात के राजकोट में शुरू हुए देश के दूसरे कोविड ऑटोप्सी सेंटर में अब तक ...