Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / खेल / विरुष्का ने 2 से 3 होने की दी खुशखबरी तो वायरल हुआ आर्चर का पुराना ट्वीट, लोग बोले- जोफ्रा सब जानता है..

विरुष्का ने 2 से 3 होने की दी खुशखबरी तो वायरल हुआ आर्चर का पुराना ट्वीट, लोग बोले- जोफ्रा सब जानता है..

विराट कोहली (Virat Kohli) ने जैसे ही यह ट्वीट किया कि जनवरी में उनके घर नया मेहमान (Anushka Sharma Pregnancy) आने वाला है इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां मिलने लगीं। इस बीच इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट भी वायरल होना शुरू हो गया। आर्चर न सिर्फ अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं बल्कि उनके ट्वीट भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। और इस बार इस ट्वीट पर सिर्फ ‘5 जनवरी’ लिखा है और लोग इसका विराट और अनुष्का के घर आने वाली खुशी से जोड़कर देख रहे हैं।

आप सोच रहे होंगे कि आखिर 5 जनवरी के इस ट्वीट में ऐसा क्या खास है। दरअसल, विराट और अनुष्का ने अपने घर नया मेहमान आने का समय भी जनवरी ही बताया है। लोग आर्चर के ट्वीट को विराट अनुष्का के घर आने वाली खुशी से जोड़कर देख रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि आर्चर ने इसकी भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी।

विराट और अनुष्का ने ट्वीट कर कहा कि जनवरी 2021 में वे तीन हो जाएंगे। यह ट्वीट बहुत जल्दी वायरल हो गया और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। इस बीच लोगों ने आर्चर के 1 जनवरी 2015 को किए गए ट्वीट को वायरल करना शुरू कर दिए। इस ट्वीट में आर्चर ने बस ‘January 5th…”!’ लिखा हुआ था।

हालांकि 5 साल पुराने इस ट्वीट का अनुष्का की प्रेग्नेसी की खबर से कोई वास्ता नहीं है लेकिन फैंस ने इसमें भी कनेक्शन तलाशना शुरू कर दिया। लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि यह आर्चर की ओर से की गई एक भविष्यवाणी है।

 

Check Also

ढूंढ-ढूंढकर ढेर कर रही है सेना, जान बचाने के लिए जमीन के नीचे दुबके आतंकी

कश्मीर घाटी में आतंक दम तोड़ रहा है. सेना ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी ...