Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / क्राइम / जरीना ने विवाहिता को घर बुलाया, बंधक बनाकर 5 दिन तक गैंगरेप करा दिया

जरीना ने विवाहिता को घर बुलाया, बंधक बनाकर 5 दिन तक गैंगरेप करा दिया

अजमेर : रामगंज थाना इलाके में एक महिला काे नशीला पेय पिलाकर बेहाेश कर घर में बंधक बनाने और पांच दिन तक उसके साथ चार-पांच युवकाें द्वारा गैंग रेप की वारदात सामने आई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बयान दिया है कि उसकी परिचित महिला ने उसे बुलाया था और उसके बाद उसे बंधक बनाकर इमरान और उसके चार अन्य साथियाें ने लगातार उससे दुराचार किया। इस मामले में पीड़िता के पति ने तीन दिन पहले थाने पर शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी बिना कुछ बताए घर से गायब है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया है, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पीडि़ता ने बताया-परिचित महिला ने फंसाया

रामगंज थाना प्रभारी सतेंद्र नेगी ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दी है कि मुगलाें की ढाणी में किराए से रहने वाली जरीना से उसकी लंबे समय से जान-पहचान है। जरीना ने 2 नवंबर को फोन कर उसे घर बुलाया था। जरीना से वह पहले से परिचित थी, इसलिए वह उसके पास चली गई। जरीना ने उसे धाेखे से नशीला पेय पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया।

जरीना के घर में मौजूद इमरान सहित चार-पांच युवकों ने उसके साथ दुराचार किया। जब उसे होश आया तो उसने विराेध किया। पीड़िता का आरोप है कि जरीना तथा उसके घर में माैजूद युवकाें ने उसे कमरे में बंद कर दिया। बंधक बनाकर उसके बाद 6 नवंबर तक सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। 6 नवंबर की रात वह माैका देखकर वहां से भाग निकली और अपने घर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया है।

पति ने गुमशुदगी की दी थी रिपाेर्ट
पुलिस के अनुसार पीड़िता के पति ने 3 दिन पहले शिकायत दी थी। इसमें उसने बताया था कि उसकी पत्नी घर से बिना बताए गायब है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर आराेपी जरीना, इमरान 4-5 अन्य युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ साउथ मुकेश सोनी कर रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

भारती सिंह का ड्रग्स सप्लायर हुआ अरेस्ट, डिलीवरी बॉय बनकर पहुंचा रहा था नशा

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में ड्रग्स मामले ...