Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / अपराध / विवाहिता को लेकर भागे युवक के छोटे भाई को किया अगवा किया, 3 दिन रस्सी से बांधे रखा फिर….

विवाहिता को लेकर भागे युवक के छोटे भाई को किया अगवा किया, 3 दिन रस्सी से बांधे रखा फिर….

डूंगरपुर : डूंगरपुर जिले के रामगढ़ गांव का एक युवक ईटालीपाल गांव की एक विवाहिता काे भगाकर ले आया था। इसके बाद गांव के विवाहिता के परिजनाें ने रामगढ़ आकर युवक के छाेटे भाई का अपहरण कर लिया। उसे ईटालीपाल ले जाकर कमरे में रस्सियाें से बांधा। तीन दिन तक उसे इसी हालत में रखा। उसे गंजा कर दिया। फिर लड़की के कपड़े पहनाकर वीडियाे बनाया। ब्लैकमेल कर 2 लाख 80 हजार रुपए लिए। फिर साेशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। चार महीने पहले की इस घटना के मामले में वीडियो वायरल होने के बाद अब पीड़ित ने दाेवड़ा पुलिस थाने में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस टीम ने ईटालीगांव में दबिश देकर दाे आराेपियाें काे पकड़ लिया है।

रामगढ़ निवासी युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 28 सितंबर 2020 को उसके बड़े भाई ने ईटालीपाल गांव की विवाहिता काे लेकर चला गया था। इसी रंजिश में 28 सितंबर 2020 की रात 12 बजे ईटालीपाल गांव से विवाहिता का पति और उसके परिजन रामगढ़ गांव आए। यहां आते ही आराेपियाें में से एक अम्बालाल ने पीड़ित के सिर पर लट्ठ से वार कर दिया। फिर उसे बोलेरो में डालकर ईटालीपाल गांव ले गए। वहां कमरे में ले जाकर रस्सी से बांध दिया। सुबह तक ऐसे ही रखा।

3 दिन तक प्रताड़ित करते रहे आरोपी
सुबह आराेपी अंबालाल आया और गाली-गलौज कर मारने लगा। गांव के लोगों के सामने गंजा कर दिया और निर्वस्त्र करके लड़की के कपड़े पहनाए। अश्लील हरकतें की गई। 3 दिन तक इसी तरह से प्रताड़ित करते रहे। इसके बाद छाेड़ा गया। दाेवड़ा पुलिस थाने में ईटालीपाल निवासी भूरा, पप्पू पुत्र भूरा, करण पुत्र भूरा, सुनील पुत्र भूरा, नाथु पुत्र कालू, अंबालाल पुत्र भूरा, रमा पुत्र कालू, गंगा पति भूरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दो को पकड़ा
पुलिस की ओर से ईटालीपाल गांव में दबिश देकर एक महिला व भूरा नाम के व्यक्ति काे पकड़ा है। दाेवड़ा थानाधिकारी बंसीलाल पाटीदार का कहना है कि दाे आराेपियाें काे डिटेन कर पूछताछ की जा रही है। अन्य आराेपियाें काे पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साढ़े तीन लाख रुपए नहीं दिए ताे वीडियाे और फाेटाे वायरल करने की दी थी धमकी
इस मामले में आराेपियाें की ओर से भूरा व पप्पू ने साढ़े तीन लाख रुपए की मांग की थी। पीड़ित काे कहा था कि अगर रुपए नहीं दिए ताे लड़की वाले कपड़े पहने वीडियाे व फाेटाे वायरल कर देंगे। इस पर 2 लाख 80 हजार भुरा पुत्र अम्बालाल काे दिए। इसके बाद भी पप्पू ने वीडियाे काे वायरल कर दिया। इस मामले में पीड़ित ने पहले पुलिस से इसलिए शिकायत नहीं की थी कि समाज स्तर पर समझाैता हाे गया था। लेकिन बावजूद इसके वीडियाे वायरल कर दिया गया। इसके बाद बुधवार काे पीड़ित ने इस मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

loading...
loading...

Check Also

इलाहाबाद HC ने “तांडव वेब सीरीज” मामले में अपर्णा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका की खारिज 

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम इंडिया की नेशनल हेड अपर्णा ...