Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / वीडियो : उपचुनाव में वोटर्स को पैसे देते दिखे BJP कार्यकर्ता तो कांग्रेस नेता बोले- कभी MLA खरीदते हैं तो कभी..!

वीडियो : उपचुनाव में वोटर्स को पैसे देते दिखे BJP कार्यकर्ता तो कांग्रेस नेता बोले- कभी MLA खरीदते हैं तो कभी..!

मंगलवार को बिहार के विधानसभा चुनाव के साथ उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और गुजरात में उपचुनाव भी हुए। भाजपा शासित गुजरात में 8 सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें यह दिखाया जा रहा है कि ऑटो में सवार लोगों को एक शख्स पैसे बांट रहा है जोकि भाजपा कार्यकर्ता है। ये पार्टी कार्यकर्ता लोगों को उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट डालने के लिए कह रहा है।

इस वीडियो को कांग्रेस नेता श्रीनिवास बी वी ने शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने भाजपा पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया है।

कांग्रेस नेता ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- “गुजरात में पहले 10-10 करोड़ में MLA खरीदकर, जनता के ऊपर जबरन चुनाव थोपा गया, और अब जब दोबारा उपचुनाव हो रहे है, तो भाजपा पैसे की दम पर वोट खरीद रही है..! यही मोदी का नया धनतंत्र है!”

इस मामले में कांग्रेस उम्मीदवार ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत की है। जिसके बाद इलाके के निर्वाचन अधिकारी ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

loading...
loading...

Check Also

स्तनपान कराती मां को चुभी कोई चीज, खोला बेटे का मुंह तो रह गई हैरान !

आयरलैंड में एक बच्चे के साथ ऐसा कुछ हुआ कि साइंस भी हैरान रह गई! ...