Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / वीडियो : कोरोना कर्फ्यू में रईसजादों की शराब वाली पूल पार्टी, गीले कपड़ों में ही लड़कियों को थाने ले गई पुलिस

वीडियो : कोरोना कर्फ्यू में रईसजादों की शराब वाली पूल पार्टी, गीले कपड़ों में ही लड़कियों को थाने ले गई पुलिस

एमपी की राजधानी भोपाल में पुलिस ने सोमवार की रात फिर एक होटल पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से 11 लड़कियों और 5 से ज्यादा युवतियों को हिरासत में लिया है। सब शराब के नशे में धुत्त थे। कुछ युवतियों ने तो महिला पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने की कोशिश भी की है। पुलिस ने सभी के विरूद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। यह पार्टी कोलार थाना क्षेत्र के ग्रीन फिल्ड होटल में चल रही थी।

बता दें कि कर्फ्यू के दौरान भोपाल में सब कुछ प्रतिबंधित है। कलेक्टर के आदेश के अनुसार सारे प्रतिष्ठान और होटल बंद हो जाएंगे। उसके बावजूद भी भोपाल कोलार रोड पर स्थित ग्रीन फिल्ड होटल में शानदार पार्टी चल रही थी। स्विमिंग पुल में आधी रात को युवक छलांग लगा रहे थे, तो युवतियां जाम छलका रही थीं। होटल प्रबंधन भी खुल कर इनका साथ दे रहा था।

जब कोलार थाने की पुलिस यहां छापेमारी के लिए पहुंची, तो युवतियां उनके साथ बदसलूकी पर उतर आईं। क्योंकि ज्यादातर युवतियां नशे में धूत थीं। एक महिला पुलिसकर्मी जब युवती को अपने साथ चलने के लिए कहती है कि तो युवती पूछती है कि कहां चलना है। महिला पुलिसकर्मी भी तपाक से जवाब देती है कि जहां के लिए हम लेने आए हैं।

पुलिस इन सभी युवक-युवतियों को गीले कपड़ों में ही पुलिस स्टेशन लेकर गई। स्विमिंग पूल में कूदने की वजह से सभी के कपड़े गिले थे। ऐसे में पुलिस भी इन्हें इसी हालात में थाने ले गई। वहां पूरी रात नशे में धुत लोग नाटक करते रहे। साथ ही इन्हें छुड़ाने के लिए इनके परिजन भी रात में ही थाने पहुंचे थे। लेकिन पुलिस पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

पार्टी के दौरान ग्रीन फिल्ड होटल में युवक-युवतियों के टेबल से भी बहुत सारी शराब की बोतलें मिली हैं। इसके साथ ही होटल कैंपस में भी शराब की बोतलें पड़ी थीं। कर्फ्यू से बेफिक्र होकर ये युवक-युवतियां सरेआम कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे। अभी स्विमिंग पूल खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। उसके बावजूद इनकी पार्टी के लिए स्विमिंग पूल चालू था।

loading...
loading...

Check Also

यूपी में एक और एनकाउंटर, गोली का शिकार बना 25 हजार का इनामी गैंगस्टर

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क थाना पुलिस और बदमाशों की एलजी गोल ...