Wednesday , December 2 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / वीडियो : बीमार पत्नी से मिलने से रोका अस्पताल, 81 साल के पति ने किया ऐसा काम!

वीडियो : बीमार पत्नी से मिलने से रोका अस्पताल, 81 साल के पति ने किया ऐसा काम!

संगीत को मोहब्बत की जुबान भी कहते हैं। इसमें खास ताकत होती है लोगों को जोड़ने की। अच्छा म्यूजिक आपको सुकून और शांति देता है। साथ ही, यह अपनी भावनाओं को जाहिर करने का एक खूबसूरत जरिया भी है। इसी से जुड़ा एक प्यारा सा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल, मामला इटली के Castel San Giovanni शहर का है, जहां एक बुजुर्ग आदमी अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी से मुलाकात की इजाजत ना मिलने पर सड़क पर बैठकर अकॉर्डीअन (वाद्य यंत्र) बजाने लगा।

बीमार पत्नी के लिए किया ऐसा…

‘सीएनएन‘ की रिपोर्ट के मुताबिक, 81 वर्षीय स्टेफन बोजिनी को जब अस्पताल ने उनकी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत नहीं दी तो उन्होंने फैसला किया कि वह अस्पताल की इमारत के बाहर सड़क पर बैठकर अकॉर्डीअन पर वाइफ का पंसदीदा गीत Spanish Eyes बजाएंगे। किसी ने इस लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो इंटरनेट पर छा गया।

3/4दूसरी मंजिल से देख रही थी पत्नी

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेफन स्टूल पर बैठे अकॉर्डीअन बजा रहे हैं। उनके चेहरे पर मास्क और सिर पर टोपी है। उनकी नजरें इमारत की दूसरी मंजिल की खिड़की को निहार रही हैं, जहां से उनकी पत्नी Carla Sacchi उन्हें देख रही हैं। फेसबुक पर यह वीडियो 8 नवंबर को Valerio Marangon नाम के यूजर ने शेयर किया था, जिसे आर्टिकल लिखे जाने तक 646 शेयर मिल चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल ‘कोविड 19’ मरीजों का इलाज नहीं करता। इसके बावजूद कोरोना महामारी के कारण लगाए गए प्रतिबंधों के चलते विजिटर्स को हॉस्पिटल की इमारत में दाखिल होने की इजाजत नहीं है। यही वजह रही कि उन्होंने स्टेफन को अस्पताल में नहीं जाने दिया। बता दें, 81 वर्षीय स्टेफन इटली की आर्मी से रिटायर्ड हैं। उनके सिर की टोपी, उनकी वर्दी का ही हिस्सा थी कभी।

loading...
loading...

Check Also

दिसंबर की गाइडलाइन : कंटेनमेंट जोन की माइक्रो लेवल पर निगरानी, शर्तों के साथ इन सेवाओं की इजाजत

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। यही ...