Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / वीडियो : लड़की बनी दुल्हन और लड़की ही दूल्हा, कानपुर में हुई लेस्बियन शादी, देखिए दोनों ने क्या कहा

वीडियो : लड़की बनी दुल्हन और लड़की ही दूल्हा, कानपुर में हुई लेस्बियन शादी, देखिए दोनों ने क्या कहा

कानपुर. शहर में बर्रा की रहने वाली दो युवतियों ने आपस में शादी रचा ली। इसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर देकर दोनों पर रुपए और जेवर लेकर भागने का आरोप लगाया। घटना से संबंधित दोनों युवतियां थाने पहुंचकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि हम लोग अपनी मर्जी से एक दूसरे से शादी की है। युवती ने बताया कि उसके घर वाले गलत काम करने का दबाव बनाती थी। विरोध करने पर मारपीट करती थी जिससे परेशान होकर एक साल पहले पड़ोस की रहने वाली युवती से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया।

क्या है पूरा मामला-

बर्रा गुंजन विहार निवासी महिला ने बर्रा चौकी में शिकायत की थी कि उसकी नाबालिग बेटी को उसी की सहेली बहला फुसलाकर भगा ले गई है। वह घर से जेवर और नगदी भी ले गई है। इस पर बर्रा चौकी इंचार्ज सत्यपाल सिंह ने सोमवार को युवती के मोबाइल पर फोन कर चौकी बुलाया। कुछ देर बाद दोनों युवतियां चौकी पहुंचीं। दोनों के गले में जयमाला पड़ी थी। दोनों ने बयान दिए कि वे एक-दूसरे को पसंद करती हैं।

उन्होंने एक साल पहले मंदिर में शादी कर ली है। परिवार वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो वे विरोध करने लगे। दोनों परिवारों में कई बार विवाद भी हुआ। इससे परेशान होकर ही वे दोनों 20 सितंबर को घर से चली गईं। दो-तीन दिन बिठूर में रुकीं। इसके बाद कानपुर देहात में एक परिचित के यहां चली गईं। वर्तमान में दोनों घंटाघर के एक होटल में कमरा लेकर रह रहीं थीं। चौकी इंचार्ज ने बताया कि दोनों युवतियां बालिग हैं और मर्जी से शादी की है। ऐसे में वे साथ-साथ रहने को स्वतंत्र हैं।

दूल्हा बनी युवती को परिवार वालों ने किया बेदखल

जो युवती दूल्हा बनी थी, उसे उसके परिवार वालों ने अपनाने से इनकार कर दिया है। कहना है कि अब उनका बेटी से कोई वास्ता नहीं है। 22 सितंबर को एक अखबार में उसे परिवार से बेदखल करने का विज्ञापन भी प्रकाशित करा चुके हैं।

‘लड़कों से है नफरत…’

बता दें कि कीर्ति और नंदिनी ने पुलिस के सामने कहा, ‘हमें लड़कों से नफरत है। लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।’ कीर्ति ने कहा, ‘मेरे परिवार वालों ने मेरी शादी कराई थी, वह लड़का मेरे साथ मारपीट करता था। नशे की हालत में मुझे प्रताड़ित करता था। इस वजह से मुझे लड़कों से नफरत हो गई है।’

loading...
loading...

Check Also

नवरात्रि पर EROS ने बनाए डबल मीनिंग पोस्टर, कंगना बोलीं- सारे OTT प्लेटफॉर्म हैं ‘पोर्न हब’

मामला ये है कि इरोज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल इरोज नाउ पर नवरात्रि और ...