Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / क्राइम / वीडियो से खुलासा : सुशांत की मौत हुई जिस दिन, उनके घर के बाहर दो मिस्ट्री वुमेन के साथ थे संदीप सिंह

वीडियो से खुलासा : सुशांत की मौत हुई जिस दिन, उनके घर के बाहर दो मिस्ट्री वुमेन के साथ थे संदीप सिंह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह केस में संदीप सिंह का नाम अचानक से सुर्खियों में आ गया। एक्टर की मौत के बाद हर मौके पर उनकी तस्वीरें सामने आने लगीं। संदीप खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताते हैं। उन्होंने कई इंटरव्यूज में सुशांत के फिल्मी करियर और उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई बयान दिए हैं, लेकिन अब सुशांत केस को लेकर संदीप खुद सवालों के घेरे में आ गए हैं।

इसी कड़ी में मीडिया चैनल मीडिया ने एक वीडियो एक्सेस किया है, जिसमें संदीप सिंह को मिस्ट्री महिला के साथ देखा जा सकता है। वीडियो में संदीप सिंह को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन एक्टर के घर के बाहर दो महिलाओं के साथ देखा गया। शिबानी दांडेकर के अनुसार फुटेज में दिखने वाली महिला राधिका निलानी और रिया की सहायक है।

लेकिन सवाल यह है कि जब संदीप सिंह 10 महीने तक सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में नहीं थे, तो संदीप सिंह इस घटना के आसपास कैसे आ गए, कैसे उन्हें अचानक से अस्पताल, एम्बुलेंस सहित सभी जगह देखा गया।

इधर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के एक दिन बाद, बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार (अगस्त 26, 2020) को ‘बॉलीवुड कार्टेल’ की कथित उपस्थिति की बात की। स्वामी ने ट्विटर पर एक बार फिर से अपना दावा दोहराया कि बॉलीवुड अभिनेता की हत्या कर दी गई थी।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “9 जुलाई को ही मैंने कहा था कि सुशांत की हत्या हुई है, ऐसे में सीबीआई के द्वारा इस की जाँच होनी चाहिए। पुलिस उलझी हुई थी और मामले का दुबई कनेक्शन भी था। अब मैंने जोर दिया है कि बॉलीवुड कार्टेल की पहचान की जाए और उसे मर्डर के पहले के सहायक के रूप में चिन्हित किया जाए।”

स्वामी का यह ट्वीट इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जाँच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा ड्रग सिंडिकेट कनेक्शन की जाँच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से मदद माँगने के बाद आया है।

इससे पहले एक ट्वीट में स्वामी ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिका पर सवाल उठाया था। संदीप, सुशांत के करीबी दोस्त होने का दावा करते हैं और उनकी मौत के दिन वह अभिनेता के निवास पर भी मौजूद थे।

स्वामी ने लिखा था, “संदीप सिंह से पूछताछ होनी चाहिए कि वह कितनी बार दुबई गया और क्यों गया?” एक अन्य ट्वीट में इस अनुभवी राजनेता ने दावा किया था कि अभिनेता को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था और उसके शव परीक्षण में जानबूझकर देरी की गई थी।

इससे पहले भी स्वामी ने सुशांत की मौत के मामले में दुबई कनेक्शन और पोस्टमार्टम लेट होने का मुद्दा उठाया था। सोमवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था, “जैसे एम्स के डाक्टर्स को सुनंदा पुष्कर के पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी और सुशांत के केस में नहीं हुआ। सुशांत के मौत के दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?”

loading...
loading...

Check Also

ट्विटर किलर : 9 लोगों को ‘सहमति’ से काट डाला, कूलर में रखे लाशों के 240 टुकड़े

टोकयो:  जापान के एक युवक ने सोशल मीडिया पर नौ लोगों से संपर्क कर उसे ...