Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / खेल / वीडियो : IPL के लिए रेडी हो रहे धोनी, CSK का ट्राउजर पहन चलाते दिखे बाइक

वीडियो : IPL के लिए रेडी हो रहे धोनी, CSK का ट्राउजर पहन चलाते दिखे बाइक

IPL 2020: आईपीएल 2020 के लिए फ्रेंचाइजियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा आईपीएल (IPL) को लेकर बनाई गई SOP में कहा गया है कि फ्रेंचाइजी 20 अगस्त से यूएई रवाना हो सकती है. वहीं, दूसरी ओर क्रिकेट फैन्स अपने चहेते धोनी (Dhoni) का क्रिकेट के मैदान पर बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान एक वीडियो बनाया जिसमें सीएसके टीम के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में माही रांची के अपने फार्म हाउस में बेटी जिवा को बाइक पर सैर करवा रहे हैं तो वहीं खास बात ये है कि धोनी CSK का ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि धोनी भी आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

अबतक एम एस धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है. 2019 आईपीएल फाइनल में सीएसके को मुंबई इंडियंस (MI) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. आईपीएल के 13वें सीजन में एक बार फिर फैन्स धोनी और रोहित शर्मा के बीच टक्कर देख सकेंगे.

दोनों कप्तान अपने-अपने टीम के लिए काफी शानदार कप्तान साबित हुए हैं. कप्तान के तौर पर रोहित और धोनी आईपीएल में सफल तो हैं ही बल्कि बतौर खिलाड़ी भी शानदार परफॉर्मेंस करने में सफल रहे हैं. दोनों ने आईपीएल में अबतक 17-17 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है.

मीडिया में आई खबरों की मानें तो सीएसके के टीम (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी धोनी, रायडु, रैना, हरभजन सिंह और पीयूष चावला जैसे खिलाड़ी 14 अगस्त को चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई रवाना होने वाले हैं. चेन्नई पहुंचने के बाद सीएसके की टीम का कैंप 15 से 20 अगस्त तक लगेगा. कैंप में सीएसके (CSK) के खिलाड़ी एक साथ अभ्यास करेंगे और 20 अगस्त के बाद चेन्नई से सीधे यूएई (UAE) रवाना होंगे.

Check Also

IPL 2020 में KKR को मिली पहली जीत, पूरी टीम के लिए दिल जीतने वाला मैसेज किए शाहरुख खान

SRH vs KKR: शनिवार को आईपीएल 2020 के 8वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata ...