Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / वीडियो : LIVE शो में एंकर अमीश देवगन से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता- “पिट्ठू मत बनिए सरकार के”

वीडियो : LIVE शो में एंकर अमीश देवगन से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता- “पिट्ठू मत बनिए सरकार के”

NEET-JEE Main Exam 2020: हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर एक डिबेट शो के दौरान एंकर अमीश देवगन और कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक के बीच तीखी झड़प देखने को मिली। इस बहस में रागिनी नायक ने एंकर अमीश देवगन को सरकार का पिट्ठू तक कह डाला। डिबेट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे खुद रागिनी नायक ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने अपनी बातें रखते हुए कहा कि आखिर क्यों इन परिक्षाओं का संचालन बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ की तरह है। शो के एंकर अमीश देवगन ने रागिनी नायक से काफी कड़े काउंटर सवाल पूछे और उन्हें जमकर घेरने की कोशिश की। अपनी बातें रखते हुए रागिनी नायक ने एंकर से ये भी कह दिया कि, “जिस तरह आप मुझे हैकल कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार भाजपा प्रवक्ता को भी करिएगा। सरकार से कुछ पूछने की हिम्मत दिखाइए। पिट्ठू मत बनिए सरकार के आप।”

रागिनी नायक द्वारा सरकार का पिट्ठू कहने पर अमीश देवगन बुरी तरह से भड़क गए। गुस्से में वो कांग्रेस प्रवक्ता को चेतावनी देते हुए बोले कि आज के बाद पिट्ठू बोलने की हिम्मत मत करिएगा आप। आप और आप के साथ के लोग होंगे पिट्ठू। अमीश देवगन को पिट्ठू बोलने की जरूरत मत करिएगा रागिनी नायक। चुप रहो अब। बाद में रागिनी नायक की आवाज म्यूट कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया। इस डिबेट शो में रागिनी नायक के अलावा लेखिका शुभ्राष्ठा, भाजपा प्रवक्ता सुशांधु त्रिवेदी और आप प्रवक्ता राघव चड्ढा भी मौजूद थे।

रागिनी नायक ने डिबेट के इस अंश का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो क्लिप शेयर करते हुए रागिनी ने लिखा- “हर डिबेट में विपक्ष को कटघरे में खड़ा कर,मोदी सरकार को कवर फ़ायर देना। विपक्ष के प्रवक्ताओं को बीच में टोक-२ कर बात को पूरा न होने देना। सत्ता पक्ष से कठिन सवाल पूछने लगो तो volume कम कर देना। ये सब सरकार के ‘पिट्ठू’ होने के ही लक्षण तो हैं,इसलिये डिबेट में कहा #AmishPithooHai !”

Check Also

जिनपिंग पर दबाव डाली जनता, भारत से लो हार का बदला, अब भारत-चीन युद्ध पक्का !

लद्दाख सीमा पर भारत के हाथों करारी मात खाने के बाद चीन अब साउथ चाइना ...