Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / वैक्सीन लेने के बावजूद संक्रमित हुईं अभिनेत्री नगमा, कुछ दिन पहले ही ली थी पहली डोज

वैक्सीन लेने के बावजूद संक्रमित हुईं अभिनेत्री नगमा, कुछ दिन पहले ही ली थी पहली डोज

मुंबई: कांग्रेस नेता और अभिनेत्री नगमा (Nagma) ने बुधवार को कहा कि COVID-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और फिलहाल वह घर में पृथक-वास में हैं. अभिनेत्री (50) ने ट्विटर पर लिखा कि दो अप्रैल को कोविड-19 टीके की पहली खुराक लेने के बाद वह संक्रमण की चपेट में आ गईं. अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने अपने प्रशंसकों से टीका लगवाने के बावजूद सतर्क रहने को कहा.

अभिनेत्री ने लिखा, “कुछ दिनों पहले मैंने टीके की पहली खुराक ली थी. कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है, इसलिए मैंने घर पर खुद को पृथक कर लिया है. सभी कृपया ध्यान रखें और आवश्यक सावधानी बरतें.”

1990 में सलमान खान-अभिनीत फिल्म “बागी” के साथ बड़े पर्दे पर पदार्पण करने वाली नगमा को शाहरुख खान की “किंग अंकल”, “सुहाग” और “बाशा” जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. उन्होंने तेलुगु, तमिल, भोजपुरी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अभिनय किया है.

मुंबई में बुधवार को कोरोनावायरस के 10,428 नए मामले सामने आए और 23 मरीजों की मौत हुई. वहीं महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 59,907 मामले सामने आए. इसके साथ ही कुल मामले बढ़कर 31,73,261 हो गए. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पिछले एक दिन में कोविड-19 से 322 और मरीजों की मौत हो गई, जिससे मृतकों की संख्या 56,652 पर पहुंच गई.

 

 

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...