Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / दुल्हन ने जैसे ही डाली दूल्हे के गले में वरमाला, वो शख्स आया और थप्पड़ जड़ दिया

दुल्हन ने जैसे ही डाली दूल्हे के गले में वरमाला, वो शख्स आया और थप्पड़ जड़ दिया

शादी ब्याह लोगो के लिए अपने आप में बड़ा ही मायने रखता है और कही न कही लोग इसके जरिये अपने आपके जीवन के वो बड़े सपने भी पूरे करते है जो वो लोग देखते है मगर कई बार ये अच्छे भले वक्त में भी ग्रहण लग ही जाता है और जब ये ग्रहण लगता है तो कही न कही तकलीफदेह तो होता ही है और ऐसी ही तकलीफ हाल ही में देखने में आयी जब हरिद्वार के नजदीक के ही एक गाँव में एक लडकी की शादी हो रही थी.

इस शादी में दूल्हे की बारात घर पर आ रखी थी और सब कुछ बड़े ही धूम धाम से चल रहा था. अब मौक़ा था वरमाला पहनाने का और ये पहनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन दोनों ही स्टेज पर चढ़ गये. स्टेज पर चढ़ने के बाद में दूल्हा और दुल्हन दोनों ने ही एक दुसरे को मला पहनाई.

जैसे ही ये क्रिया पूरी हुई तभी अचानक से पीछे से एक युवक आया और उसने स्टेज पर चढ़कर के उस लड़की को जोर से थप्पड़ जड दिया. ये लड़का उस लड़की का पुराना प्रेमी था और उसे छोडकर के लडकी उससे शादी करने जा रही थी. जैसे ही घर वालो ने उसे देखा तो तुरंत वो लोग उसकी तरफ दौड़े और भागकर के उसे पकड़ा. फिर स्टेज से नीचे लाकर के उसे पीट दिया और उसे बाहर छोड़ दिया गया.

हालांकि इतना सब होने के बाद में दूल्हा तो शांत बैठने वाला नही था क्योंकि उसके लिए तो अपमान जैसा ही हो गया था और ऐसे में दूल्हे ने अपने भाई और दोस्तों को बदला लेने के लिए भेजा. वो लोग उसे खोजते खोजते एक चाय की थडी पर पहुंचे जहाँ दुल्हन का पुराना प्रेमी बैठकर के चाय पी रहा था. उसे उन्होंने पीटना शुरू किया लेकिन तब भीड़ जमा होनी शुरू हो गयी और ऐसे में उन लोगो को वहाँ से भागना पड़ा.

loading...
loading...

Check Also

लद्दाख में MARCOS को देखते ही उड़ गई चीनियों की नींद, लेकिन क्यों?

लगता है चीनी PLA के सैनिक इस कहावत को चरितार्थ करके ही मानेंगे – लातों ...