Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / फिल्म / शम्मी कपूर से जब सच में मार खा रहे थे शक्ति कपूर, तब हाथ जोड़कर उस महिला ने बचाई थी जान !

शम्मी कपूर से जब सच में मार खा रहे थे शक्ति कपूर, तब हाथ जोड़कर उस महिला ने बचाई थी जान !

स्वर्गीय शम्मी कपूर जहाँ निहायत ही शरीफ और जिंदादिल इन्सान माने जाते थे वहीं शक्ति कपूर अपने कारनामों के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. एक बार शक्ति ने जब शम्मी कपूर को जब अपनी बदतमीजी का नमूना दिखाया तो शम्मी ने आपा खो दिया और शक्ति की जबरदस्त धुनाई कर डाली थी.

एफ सी मेहरा ने 1989 में मिथुन चक्रवर्ती को लेकर फिल्म ‘मुजरिम का निर्माण किया था जो काफी हिट रही. इस कामयाबी की खुशी में मेहरा ने एक पार्टी रखी थी जिसमें शम्मी कपूर को ख़ास तौर पर बुलाया गया था. शक्ति कपूर भी इस पार्टी में मौजूद थे.

पार्टी में उन्होंने खूब पी ली और मेहरा को ही भला-बुरा कहने लगे. उनका आरोप था कि उन्होंने फिल्म में उनके रोल पर कैंची चला दी .खैर जैसे-तैसे शक्ति को शांत किया गया. शक्ति की हालत देख कर शम्मी कपूर ने उन्हें घर ड्राप करने का ऑफर दिया और शक्ति शम्मी की गाडी में आकर बैठ गए .

रास्ते में शक्ति ने फिर से बोतल निकाल ली और पीना शुरू कर दिया. जब ज्यादा चढ़ गई तो वो शम्मी कपूर को ही भला-बुरा कहने लगे. पहले तो शम्मी कपूर ने शक्ति की इस बकवास को इग्नोर किया लेकिन जब शक्ति ने पूरे कपूर खानदान को ही भिखारी करार दिया तो शम्मी कपूर के सब्र का पैमाना छलक गया.

गुस्से में आगबबूले हुए शम्मी कपूर ने शक्ति को गाडी से नीचे फेंका और नीचे उतर कर उन्हें बुरी तरह से पीटने लगे. गुस्से में शम्मी उन्हें बुरी तरह पीट रहे थे. आखिर शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी को शक्ति पर दया आ गयी और उन्होंने शक्ति कपूर को वहां से भगा दिया.

loading...
loading...

Check Also

बॉलीवुड ड्रग केस में सबसे बड़ा खुलासा : शाहरुख-रणबीर समेत बड़े सितारों के आए नाम, सप्लायर बताए गए अर्जुन रामपाल !

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से बॉलीवुड के कई स्टार्स ...