Friday , October 30 2020
Breaking News
Home / फिल्म / शादीशुदा गोविंदा ने इन 2 हिरोइनों से चलाए चक्कर, जब पत्नी को लगी अय्याशी की खबर, तो हुआ ऐसा हश्र

शादीशुदा गोविंदा ने इन 2 हिरोइनों से चलाए चक्कर, जब पत्नी को लगी अय्याशी की खबर, तो हुआ ऐसा हश्र

आज हम जिस कलाकार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर स्‍टार रह चुके हैं। वो और कोइ नहीं बल्कि इंडस्‍ट्री में डांस को एक नई पहचान देने वाले चीची है जिनका असली नाम गोविंदा है। वैसे तो गोविंदा की उम्र अब 54 साल हो गई है लेकिन आज भी इनका जलवा वैसा का वैसा ही है। गोविंदा ने अपने करियर में कुछ मिलाकर करीब 165 फिल्में की हैं, यही कारण है कि आज वह किसी भी तरह की पहचान के मोहताज नहीं हैं।

वहीं इनके करियर की कुछ बातें हैं जो आप शायद नहीं जानते होंगे। जी हां अगर बात करें गोविंदा के शुरूआती करियर यानि की 80 -90 के दशक की तो उस समय गोविंदा को मशहूर एक्‍ट्रेस नीलम कोठारी से प्यार हो गया था। पर्दे पर भी लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद करने लगे थें इतना ही नहीं इन दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्‍में भी की है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इन दोनों की सबसे पहले मुलाकात फिल्म ‘इल्जाम’ के सेट पर हुई। जहां ये एक दूसरे के करीब आए और ये फिल्म के साथ साथ इन दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट हो गई।

बताया तो ये भी जाता है कि गोविंदा नीलम के प्यार में इस कदर पड़ गए थे कि उन्हें किसी और हीरो के साथ नहीं देख पाते थे। यही कारण था कि वो अलग हो गए। वहीं ये बात भी सच है कि इनका रिश्ता गोविंदा की मां को बिल्‍कुल नहीं पसंद था उनकी मां को डायरेक्टर अनिल सिंह की पत्नी की बहन सुनीता बेहद पसंद थीं। वह चाहती थीं कि गोविंदा सुनीता से शादी करें।

वहीं आपको ये भी बता दें कि एक इंटरव्‍यू के दौरान गोविंदा ने खुद स्‍वीकार किया था शादी के बाद भी वो नीलम से प्यार करते थें इसी वजह से वो उनसे अलग नहीं हो पा रहे थें इतना ही नही उन्‍होने ये भी बताया कि नीलत के साथ शादी के बाद भी रिलेशनशिप में थे ।

ये तो हुई नीलम और गोविंदा की बात लेकिन इसके बाद भी गोविंदा को रानी मुखर्जी से प्यार हो गया था और वह उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन उस समय गोविंदा की शादी हो गई थी और उनके 2 बच्‍चे भी थें इसलिए वो ऐसा नहीं कर पाए।

वही इस दौरान सुनीता को गोविंदा के इस अफेयर का पता चल गया और उन्‍होने गोविंदा से तलाक मांगा। कहा तो ये भी जाता हैं कि सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर धमकी दी थी।

loading...
loading...

Check Also

महीने भर से बेगुनाही के सुबूत जुटा रहे थे अनुराग कश्यप, अब पायल घोष पर आएगी मुसीबत

एक्ट्रेस पायल घोष ने एक महीने पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप ...