Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / मौका देख शादीशुदा प्रेमिका ने घर बुलाया, अचानक लौट आया पति, डरा हुआ प्रेमी 7वीं मंजिल से कूद गया

मौका देख शादीशुदा प्रेमिका ने घर बुलाया, अचानक लौट आया पति, डरा हुआ प्रेमी 7वीं मंजिल से कूद गया

सूरत : वलसाड जिले के उमरगाम शहर की गांधीवाडी सोसायटी में एक प्रेमी ने फ्लैट की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक प्रेमिका से मिलने उसके फ्लैट में गया था, लेकिन इसी दौरान प्रेमिका का पति आ गया और डर के मारे प्रेमी ने छलांग लगा दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी।

परिवार ने हत्या का आराेप लगाया
पुलिस के मुताबिक, मरने वाले की पहचान राजूभाई दूबला के रूप में हुई है। जब उसके परिवार वालों से संपर्क किया गया तो जानकारी मिली कि राजू के पिछले काफी समय से गांधीवाडी सोसायटी में रहने वाली एक विवाहिता से प्रेस संबंध थे। विवाहिता दो बच्चों की मां भी है। राजू अक्सर उससे मिलने जाया करता था। शु्क्रवार शाम भी प्रेमिका ने ही फोन कर उसे मिलने बुलाया था। राजू के परिवार का कहना है कि प्रेमिका के पति ने ही उसकी हत्या की है। वहीं, प्रेमिका इसे हादसा बता रही है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

नौकरी के दौरान दोनों की पहचान हुई थी
राजू के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि दोनों के प्रेम संबंध पिछले दो सालों से चल रहे थे। दोनों की मुलाकात नौकरी के दौरान हुई थी। कुछ दोस्तों ने बताया कि प्रेमिका के पति को इनके अवैध संबंध के बारे में शक हो गया था।

प्रेमिका ने नीचे आकर लाश देखी थी
जब राजू फ्लैट से नीचे गिरा, तब उसे किसी ने नहीं देखा था। जब घटनास्थल पर स्थानीय लोग जमा थे, तब प्रेमिका फ्लैट से नीचे आई थी और उसकी लाश देखकर वापस चली गई थी। पूरे मामले का खुलासा होने और प्रेमिका का नाम सामने के बाद स्थानीय लोगों ने ही यह बात बताई।

loading...
loading...

Check Also

पुलिस Vs आर्मी : कराची में जनरल बाजवा के साले का मॉल लूटकर जला दी जनता, पाक के टुकड़े होना शुरू !

पाकिस्तान के टुकड़े टुकड़े होने की शुरूवात हो चुकी है, सिंध प्रान्त ने अब पाकिस्तानी ...