Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / क्राइम / शादी के फौरन बाद होटल पहुंच गई दुल्हन, मामला जानकर बुलानी पड़ गई पुलिस!

शादी के फौरन बाद होटल पहुंच गई दुल्हन, मामला जानकर बुलानी पड़ गई पुलिस!

जौनपुर. परिवार वालों ने धोखे से एक महिला की शादी हरियाणा के युवक से करा दी। दूल्हा जब दुल्हन को विदा कराकर जाने लगा तो युवती शौच के बहाने मछलीशहर के एक होटल में चली गई। होटल में उसने मालिक और स्टाफ से पूरी बात बताई। मालिक ने पुलिस को सूचना दी तो दूल्हा समेत सात लोगों पर केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र निवासी 32 वर्षीय महिला की शादी छह साल पहले उसी की बिरादरी के युवक से हुई थी। शादी के बाद पति की मानसिक स्थिति खराब हो गई। इस कारण दोनों अलग हो गए। इसके बाद उसने खेतासराय निवासी गैर बिरादरी के युवक से कोर्ट में शादी कर ली। इस शादी से उसकी मां और जीजा खुश नहीं थे। ये शादी तोड़ने के लिए परिवार वालों ने चुपके से उसकी शादी हरियाणा के फतेहाबाद निवासी 48 वर्षीय राकेश गर्ग से तय कर दी। दो दिन पहले मां और जीजा जरूरी काम का हवाला देकर खेतासराय से जौनपुर ले आए।

यहां 18 नवंबर को दिन में नगर के मैहर देवी मंदिर में उसकी शादी हरियाणा के व्यक्ति से कर दी। शादी के बाद दूल्हा अपने साथ आए चार अन्य लोगों के साथ दुल्हन को लेकर वाहन से हरियाणा के लिए निकला। मछलीशहर पहुंचने के बाद दुल्हन शौचालय का बहाना बनाकर एक होटल के पास उतरी।

वहां उसने होटल मालिक से मिलकर पूरी बात बताई। होटल मालिक ने इसकी सूचना मछलीशहर पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची टीम ने दूल्हा और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया। थाने में पूछताछ के दौरान पीड़िता ने अपनी मर्जी के बिना शादी की बात बताई। खेतासराय निवासी अपने पति के साथ ही रहने की इच्छा जताई।

पीड़िता की तहरीर के आधार पर बरदह थाना क्षेत्र निवासी उसकी मां, दीदारगंज निवासी जीजा और हरियाणा के फतेहाबाद निवासी दूल्हा राकेश गर्ग, सुरेंद्र मातरा, अमित राठौर, जितेंद्र सिंह, हिसार के बरवाला निवासी राकेश यादव के विरुद्ध अपहरण कर विवाह के लिए बाध्य करना, मानव तस्करी, छल पूर्वक विवाह करने, धमकी देने सहित अन्य धाराओं के केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

loading...
loading...

Check Also

‘आज तक’ के बाद ‘इंडिया न्यूज़’ के रिपोर्टर को भी भगाए किसान, ‘गोदी मीडिया’ मुर्दाबाद के लगाए नारे

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान आंदोलन को लेकर देश ...