Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / अपराध / शादी के 5 साल बाद बोला पति- तुम्हारी सूरत पसंद नहीं, घर में रहना है तो ये शर्त पूरी करो

शादी के 5 साल बाद बोला पति- तुम्हारी सूरत पसंद नहीं, घर में रहना है तो ये शर्त पूरी करो

इंदौर. इंदौर में एक महिला ने अपने पति, सास व जेठ-जेठानी के खिलाफ पुलिस में दहेज के लिए प्रताड़ित करने और घर से निकाल देने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का आरोप है कि शादी के पांच साल बाद पति ने उसे ये कहकर घर से निकाल दिया कि उसे उसकी सूरत पसंद नहीं है और अगर घर में रहना है तो पांच लाख रुपए और बाइक लानी पड़ेगी।

शादी के पांच साल बाद कहा- मुझे तुम्हारी सूरत पसंद नहीं
पीड़िता इंदौर शहर के पिवड़ाय इलाके की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें उसने बताया है कि साल 2015 में उसकी शादी दिनेश नाम के शख्स के साथ हुई थी। उसने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद तक तो सब ठीक रहा लेकिन फिर धीरे-धीरे उसे ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे। सास देवा बाई, जेठ रवि और जेठानी मीना उसे ताने मारने लगीं। पति ने भी उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया और उसके साथ मारपीट तक की जाने लगी।

पीड़िता के मुताबिक एक दिन पति दिनेश ने उससे कहा कि उसे उसकी सूरत पसंद नहीं है और अगर घर में रहना है तो बाइक और दो लाख रुपए लाने पड़ेंगे। जब पीड़िता ने पैसे और बाइक लाने में असमर्थ्यता जताई तो दहेज लालची पति उसे जबरदस्ती मायके में छोड़ गया और फिर वह करीब एक साल तक अपने मायके में रही।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास, जेठ व जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

ये चीजें करती हैं हड्डियों को खोखला, पांचवी तो लड़कियों के लिए है ज़हर जैसी

हड्ड‍ियां शरीर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो शरीर और मांसपेशि‍यों का आधार हैं। बेहतर स्वास्थ्य ...