Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / शादी के 6 महीने बाद तक हर रात रोती रही ये एक्ट्रेस, कुछ ऐसा करता था पति..!

शादी के 6 महीने बाद तक हर रात रोती रही ये एक्ट्रेस, कुछ ऐसा करता था पति..!

आजकल सोशल मीडिया का क्रेज और असर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया का यूज दैनिक दिनचर्चा का अहम हिस्सा हो गया है। इसलिए कोई भी बात फैलने में समय नहीं लगता। यही कारण है कि स्टार प्लस के फेमस शो में से एक ये है मोहब्बतें में नेगेटिव रोल करने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के बारे में एक बड़ी बात सामने आई। अनीता टेलीविजन इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रस में मानी जाती हैं।

हाल ही में अनीता के पति रोहित रेड्डी ने उनको लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जब उनसे सवाल किया कि एक सेलेब्रिटी से शादी करने का उनका एक्सपीरिएंस कैसा है। इसका जवाब देते हुए ही रोहित ने ये खुलासा कर दिया कि अनीता छह महीने से रात में रोया करती थीं। उस समय इस इंटरव्‍यू में अनीता भी मौजूद भी और वो भी रोहित के इस खुलासे के बाद काफी भावुक हो गईं और वहीं रोने लगीं।

ये खुलासा टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी के टॉक शो में हुआ। रोहित ने बताया कि अनीता ने पहली बार किसी शो में निगेटिव रोल किया था। वो हमेशा शूटिंग से आने के बाद रोया करती थीं। उनकी ये बात सुनते ही वाहबिज हैरान नजर आईं। रोहित ने आगे कहा कि वह लगभग छह महीने से रात में रोया करती थीं। ये सुनते ही अनीता रोहित से कहती हैं कि मैं फिर से रो दूंगी और रोने लगती हैं।

जब रोहित से पूूूूछा गया कि अनीता के इस तरह रोने की वजह क्या है। रोहित बताते हैं कि लोग किसी एक्टर हो अगर किसी किरदार में देख लेते हैं तो वो उन्हें उसी तरह समझने लगते हैं। अनीता के निगेटिव रोल को देखकर फैन्स ने उनके ऊपर गंदे-गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए थे। जिससे वह काफी परेशान थीं। वह अपनी ईमेज को लेकर काफी सीरियस हो गई थीं।

रोहित ने ये भी बताया कि लोगों के पास अब सोशल मीडिया पर कमेंट करने का आसान तरीका होता है लेकिन उससे दूसरा काफी प्रभावित होता है और वह इस बारे में नहीं सोचते हैं। वहीं जब शो में अनीता से वाहबिज ने पूछा कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा दिक्कत होती है तो उन्होंने बताया कि वह फिटनेस को लेकर एकदम क्रेजी हैं। वह अपनी फिटनेस के साथ कोई भी समझौता नहीं कर सकती हैं।

Check Also

पीपीई किट में खुद को डॉक्टर बताए सफाईकर्मी, महिला मरीज बोली- डॉक्टर तो दूर रहने को कहते हैं, आप छू रहे हो

गाेड्डा जिले के सिकटिया काेविड सेंटर में महिला मरीजाें से छेड़छाड़ की घटना सामने आई ...