Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / शार्दुल ठाकुर ने दुनिया के नंबर वन गेंदबाज पर जड़ा छक्का, शॉट देखकर सहवाग भी हो गए फिदा

शार्दुल ठाकुर ने दुनिया के नंबर वन गेंदबाज पर जड़ा छक्का, शॉट देखकर सहवाग भी हो गए फिदा

ब्रिसबेन टेस्ट मैच के तीसरे दिन शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने कमाल करते हुए अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक जमा दिया. दोनों ने मिलकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी और भारत के स्कोर को 300 के पार ले जाने में अहम भूमिका निभाई. भारतीय पारी में शार्दुल  6 विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी के लिए आए. शार्दुल ने पैट कमिंस के खिलाफ छक्के जड़कर अपनी पारी का आगाज किया और साथ ही छक्का जमाकर अर्धशतक पूरा किया.

ठाकुर ने जहां दुनिया के नंबर वन तेज गेंदबाज के खिलाफ छक्का जड़कर अपनी पारी की शुरूआत की तो वहीं नाथन लियोन की गेंद पर छक्का जड़कर अर्धशतक भी पूरा किया. सोशल मीडिया पर वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ हो रही है. शार्दुल ठाकुर ने सातवें विकेट के लिए वॉशिंग्टन सुंदर के साथ 100 से ज्यादा रन की साझेदारी कर ली है.

सोशल मीडिया पर सुंदर और ठाकुर की बल्लेबाजी को लेकर फैन्स ट्वीट कर रहे हैं तो वहीं वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी ट्वीट कर दोनों खिलाड़ी की तारीफ की है.

सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस भारतीय टीम के साहस को अगर एक शब्द में बयां करें तो एक ही शब्द जहन में आता है- दबंग. बेहद साहसी और बहादुर. अति सुंदर ठाकुर. इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, दोनों गाबा के ढाबा हैं. ‘

 

loading...
loading...

Check Also

नोएडा में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, गेस्ट हाउस के अंदर का नजारा देख पुलिस भी रह गई हैरान

 नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के नोएडा स्थित थाना सेक्टर-24 पुलिस ने सेक्टर-12 के एक गेस्ट ...