Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / फिल्म / शाहिद कपूर की पत्‍नी की पीठ का ये टैटू जब ZOOM करके देखेंगे, बीजेपी समर्थक खुश हो जाएंगे !

शाहिद कपूर की पत्‍नी की पीठ का ये टैटू जब ZOOM करके देखेंगे, बीजेपी समर्थक खुश हो जाएंगे !

बॉलीवुड में आपने कई कपल देखे होंगे जिनमें कुछ ऐसे कपल है जो हमेशा मीडिया में छाए रहते हैं उनमे से एक है मीरा और कपूर की जोड़ी। आपको बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का फिल्मों में काम करने का भले ही मूड न हो लेकिन अपनी फिटनेस के चलते वे हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। शाहिद और मीरा अक्सर सोशल साइट्स पर अपनी सेल्फीज पोस्ट करते रहते हैं। उन्हें देखकर उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

शाहिद बॉलीवुड के हॉट बैचलर थे पर लड़की भी कम नहीं थी। अपने दोस्तों की जान और सबकी मुस्कान थी। दोनों मिले, बातें हुईं, धीरे-धीरे पहचान बढ़ी, थोड़ा प्यार हुआ और शादी हो गई। एक ओर जहां शाहिद बॉलीवुड हीरो थे वहीं मीरा, गर्ल नेक्स्ट डोर। उनकी शादी पूरी तरह अरेंज्‍ड थी पर अब जब भी दोनों नजर आते हैं, उनके बीच का प्यार खुद ही दिख जाता है। उन्हें बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक माना जाता है।

आज एक बार फिर से मीरा राजपूत चर्चा में आ गई हैं मीरा बॉलीवुड इंड्रस्टी में बतौर अभिनेत्रि तो नहीं है लेकिन वो किसी अभिनेत्री से कम नहीं है और शाहिद ने भी कहा था कि अगर मीरा को फिल्म का ऑफर मिलता है और वो चाहती हैं फिल्मों में काम करना तो शाहिद उन्हें कभी भी मना नहीं करेंगे बल्कि वे खुद उन्हें सपोर्ट करेंगे।

आपको बता दें कि अपने फिटनेस के वजह से चर्चा में रहने वाली मीरा का फिल्‍हाल अपने परिवार में व्‍यस्‍त है और साथ ही उन्‍हें अपने पति शाहिद कपूर के साथ जिम में देखा जाता है। इसी वजह से वे अधिकतर सोशल मीडिया पर अपने जिम अवतार में नजर आती है वैसे तो मीरा अक्सर शाहिद के साथ जिम में स्पॉट होती है, पर जब भी शाहिद अपने काम के चलते शहर के बाहर होते है तो मीरा जिम में अपनी बेटी के साथ नजर आती है।

आज हम आपको कुछ तस्‍वीरें दिखाने जा रहे हैं ये तब की है जब मीरा को अपनी बेटी मीशा के साथ जिम के बाहर देखी गई थी। इन तस्वीरों में आप ध्‍यान देंगी कि मीरा ने ब्लैक टैंक टॉप और ग्रे कलर की लेगिंग पहनी हुई थी और आप ध्‍यान देंगे तो एक टैटू भी बनवाया है।

जी हां आप ध्‍यान से देखेंगे तो मीरा की पीठ पर जो टैटू बना हुआ है वो कमल का फूल बना हुआ है। आपको बता दें कि हाल ही में ये टैटू मीरा ने मुंबई वेर्सोवा के हकीम्स आलिम हेयर एंड टैटू लाउंज से बनवाया है।

loading...
loading...

Check Also

बॉलीवुड ड्रग केस में सबसे बड़ा खुलासा : शाहरुख-रणबीर समेत बड़े सितारों के आए नाम, सप्लायर बताए गए अर्जुन रामपाल !

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से बॉलीवुड के कई स्टार्स ...