Wednesday , September 30 2020
Breaking News
Home / फिल्म / शाहिद कपूर को पापा पंकज की ये बात बेहद नापसंद, इसी पर अकसर होती है दोनों में अनबन

शाहिद कपूर को पापा पंकज की ये बात बेहद नापसंद, इसी पर अकसर होती है दोनों में अनबन

शाहिद कपूर एक सफल अभिनेता है और शाहिद कपूर के साथ-साथ इनके पिता भी अपनी कला के एक माहिर खिलाड़ी है. 1954 को पंजाब में जन्मे पंकज कपूर बॉलीवुड के एक सीनियर और बहुत ही सफल एक्टर है. धर्म, गांधी और मकबूल जैसी फिल्में देने वाले पंकज की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है. उनके द्वारा चलाया गया एक कॉमेडी टीवी सीरियल “ऑफिस ऑफिस” भी बहुत पॉपुलर हुआ था. और इस शो में वे मुसद्दीलाल के नाम से फेमस हुए थे. पंकज एक अच्छे अभिनेता तो है ही और उसके साथ वे अपने परिवार का भी पूरा ध्यान रखते है. आज हम आपको शाहिद कपूर और पंकज के बारे में बताने जा रहे है. शाहिद कपूर को अपने पापा की कुछ बातें बिल्कुल पसंद नहीं आती तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन सी बातें हैं तो शायद नहीं आती.

Shahid Kapoor

शाहिद और उसके पापा दोनों एक दूसरे के बेहद करीब है. दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते है. एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने अपने पापा के बारे में बहुत कुछ हमें बताया था. लेकिन उन्होंने बताया था कि उन्हें अपने पापा की कुछ बातें बिल्कुल पसंद नहीं आती है. जिनको लेकर वह हमेशा उनसे शिकायत करते रहते है. शाहिद कपूर का कहना है कि उनको गुस्सा बिल्कुल भी पसंद नहीं है. कभी-कभी उनके पापा गुस्सा करते है इसी कारण से परिवार का माहौल खराब हो जाता है.

इसलिए शाहिद कपूर को उनकी गुस्सा करने की आदत उन्हें अच्छी नहीं लगती. क्योंकि अगर कोई अपने पापा को पलट कर जवाब दे तो वे नाराज हो जाते है. ऐसा ही शाहिद कपूर के साथ है इसलिए उन्हें पलट कर कोई जवाब नहीं देते क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके पापा उनसे नाराज हो.

Shahid Kapoor & Father

अक्सर आपने देखा होगा कि बड़े बुजुर्ग आपने बच्चों को लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव रहते है. उनको अक्सर बाहर नहीं जाने देते या उनके पसंदीदा काम जो उनकी नजर में ठीक है नहीं करने देते है. लेकिन शाहिद कपूर का कहना है कि वे बच्चों पर ऐसे दवाब डालना बिल्कुल पसंद नहीं करते. हालांकि उनके पापा बच्चों को ज्यादा प्रोटेक्टिव है. लेकिन शाहिद कपूर चाहते हैं कि उनके पापा बच्चों पर ज्यादा परेशानी ना डाले और उनके इच्छा अनुसार उन्हें काम करने दे.

Shahid Kapoor & Father

हालांकि इन शिकायतों के बावजूद भी पंकज और शाहिद के रिश्ते में कोई खटास नहीं है. दोनों अक्सर अपने काम में व्यस्त रहते है. एक दूसरे को समय नहीं दे पाते फिर भी इनका लगाव बिल्कुल भी कम नहीं होता. कई बार तो फिल्म रिलीज के समय अकसर दोनों साथ रहते है.

loading...
loading...

Check Also

शरीर दान करने का संकल्प लिए अमिताभ बच्चन, लोग बोले- आपको तो हेपेटाइटिस है सर

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कई लोगों को रोल मॉडल हैं। वह सोशल मीडिया पर कई ऐसे ...