Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / खेल / शोएब अख्तर से रोहित शर्मा को एक शब्द में डिस्क्राइब करने को बोला फैन, सभी को हैरान किया जवाब

शोएब अख्तर से रोहित शर्मा को एक शब्द में डिस्क्राइब करने को बोला फैन, सभी को हैरान किया जवाब

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का एक सत्र रखा जिसमें उन्होंने फैन्स को सवालों का जवाब दिया. इसी क्रम में एक फैन ने अख्तर ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एक शब्द में डिस्क्राइब करने के लिए कहा, इसपर पूर्व तेज गेंदबाज ने जो जवाब दिया उसने हर किसी को हैरान कर दिया. अख्तर ने सीधे तौर पर फैन के सवाल का जबाव दिया और कमेंट करते हुए लिखा, ‘ जैसे ही शब्द मार्केट में आता है वैसे ही बताता हूं.’ अख्तर का कमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसके अलावा अख्तर ने कोहली और बाबर आजम को सभी फॉर्मेट का बेस्ट प्लेयर बताया है. धोनी पर पूछे गए सवाल पर भी अख्तर ने रिएक्ट किया और जो जवाब दिया उसने पूरे क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. अख्तर ने धोनी को ‘एक युग’ बताया.

 

फैन्स ने अख्तर ने काफी सवाल किए, एक फैन ने राहुल द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) में से किसी एक को चुनना को कहा तो शोएब ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को टेस्ट में सचिन के ऊपर चुना. रावलपिंडी एक्सप्रेस ने विराट कोहली, बाबर आजम (Babar Azam), डेविड वॉर्नर और मिशेल स्टार्क को वर्तमान में अपना फेवरेट 4 क्रिकेटर करार दिया है.

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिल है. क्रिकेट को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. चाहे वो पाकिस्तान क्रिकेट की बात हो या फिर भारतीय क्रिकेट की, अख्तर अपने विचार ट्वीट करते रहते हैं. हाल ही में मेलबर्न टेस्ट में भारत की जीत पर अपनी राय देते हुए कहा था कि भारत ने बोरी में बंद करके ऑस्ट्रेलिया को हराया है. दूसरे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया था. गौरतलब है कि एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी.

वहीं आईसीसी ने हाल ही में दशक की टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान किया जिसमें पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी नहीं था, इसपर भी अख्तर ने सख्त रूप से आईसीसी को ट्रोल किया था और कहा था कि आईसीसी (ICC)  ने दशक की वनडे और टेस्ट टीम नहीं बल्कि आईपीएल की टीम चुनी है.

loading...
loading...

Check Also

छिपकली-चूहे हों या मच्छर-कॉकरोच, ये है सबको भगाने के आसान तरीके

मौसम बदलने के साथ ही इन सभी कीट, कीड़े मकोड़ों का आतंक सभी घरों में ...