Saturday , March 6 2021
Breaking News
Home / अपराध / श्रीनगर: AK-47 लेकर अचानक आया आतंकी, सरेराह फायरिंग, दो जवान शहीद-देखे VIDEO

श्रीनगर: AK-47 लेकर अचानक आया आतंकी, सरेराह फायरिंग, दो जवान शहीद-देखे VIDEO

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार रात से शुक्रवार दोपहर तक सुरक्षाबलों और आतंकियों का 3 बार आमना-सामना हुआ। शोपियां में गुरुवार देर रात सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकियों को घेर लिया। सुबह तक चली मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर हो गए। बडगाम में एनकाउंटर के दौरान एक SPO शहीद हो गए। यहां शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी।

इसके बाद शुक्रवार दोपहर में श्रीनगर के बागत बर्जुला एरिया में एक आतंकी ने पुलिस पार्टी पर गोलियां बरसा दीं। इसमें पुलिस के 2 जवान घायल हो गए। बाद में दोनों ने दम तोड़ दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि एक युवक कपड़ों के अंदर राइफल छुपाकर आया और दुकान पर खड़े पुलिसकर्मियों पर पीछे से गोलियां बरसा दीं।

फायरिंग के बाद आतंकी गलियों में फरार हो गया। उसकी तलाश के लिए सेना ने इलाके में ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

अल बद्र से जुड़े थे मारे गए आतंकी
कश्मीर के IG विजय कुमार ने बताया कि शोपियां में मारे गए तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के लोकल आउटफिट अल बद्र से जुड़े थे। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि शोपियां में मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

वहीं, बडगाम में आतंकियों से मुकाबले के दौरान SPO मोहम्मद अल्ताफ शहीद हो गए। ऑपरेशन में सेलेक्शन ग्रेड कॉन्स्टेबल मंजूर अहमद घायल हो गए हैं।

जम्मू में जंगल में छिपाकर रखे हथियार बरामद ​​​​​

सेना और पुलिस ने गुरुवार को जॉइंट ऑपरेशन चलाकर हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया था। ये हथियार जम्मू के रियासी जिले के जंगलों के छुपाकर रखे गए थे। सेना के अधिकारियों ने बताया कि जिले के मक्खिदार के घने जंगलों में संदिग्ध गतिविधियों के बारे में बुधवार शाम को इनपुट मिला था। इसके बाद पीर पंजाल रेंज के भीतरी इलाकों से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए।

loading...
loading...

Check Also

कमाल का जुगाड़: भारतीय शख्‍स ने बना दिया सड़क पर दौड़ने वाला प्‍लेन-देखे VIDEO

पंजाब:  हमारे देश में बहुत से ऐसे लोग हैं, जो कुछ न कुछ नया करके ...