Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / श्रीलंका के खिलाफ ऐसा करारा छक्का मारे जॉनी बेयरस्टो, ‘सफेद’ हो गई लाल रंग की गेंद.. देखें Video

श्रीलंका के खिलाफ ऐसा करारा छक्का मारे जॉनी बेयरस्टो, ‘सफेद’ हो गई लाल रंग की गेंद.. देखें Video

SL vs ENG 2nd Test: श्रीलंका और इंग्लैंड (Sri Lanka Vs England) के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला गाले (Galle Test) में खेला गया था. इंग्लैंड ने यह मुकाबला आसानी से जीत लिया. श्रीलंका (Sri Lanka) को 2-0 से हराकर इंग्लैंड ने सीरीज पर कब्जा किया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इंग्लैंड के शानदार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने धमाकेदार छक्का मारा. सुनने में आपको अजीब लगे, लेकिन बॉल लाल से सफेद हो गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दूसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड को जीत के लिए 164 रन चाहिए थे. इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर ही यह मुकाबला जीत लिया. इंग्लैंड एक विकेट खोकर 35 रन बना चुका था. क्रीज पर जॉनी बेयरस्टो और डोम सिब्ले बल्लेबाजी कर रहे थे. रमेश मेंडिस गेंदबाजी कर रहे थे. मेंडिस ने बेयरस्टो को गेंद डाली, जिस पर उन्होंने स्वीप शॉट खेला. बॉल सीधे बाउंड्री पार गिरी. बॉल एक पेंट के डिब्बे में जा गिरी. जिमसें सफेद रंग था. बॉल लाल से सफेद हो गई थी.

देखें Video:

मैच के हीरो जो रूट रहे. उन्होंने पहली ईनिंग में 186 रन बनाए और श्रीलंका को बैकफुट पर ला दिया. श्रीलंका ने पहली ईनिंग में 381 रन बनाए. एंजिलो मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 110 रन बनाए. इग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन ने 6 विकेट झटके.  जवाब में इंग्लैंड ने 344 रन बनाए. लसिथ एम्बुलडेनिया ने 7 विकेट झटके. दूसरी ईनिंग में श्रीलंका सिर्फ 126 रन ही बना सका. ऐसे में इंग्लैंड को जीत के लिए सिर्फ 164 का लक्ष्य दिया. जिसको इंग्लैंड ने आसानी से बना लिया.

loading...
loading...

Check Also

ये चीजें करती हैं हड्डियों को खोखला, पांचवी तो लड़कियों के लिए है ज़हर जैसी

हड्ड‍ियां शरीर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो शरीर और मांसपेशि‍यों का आधार हैं। बेहतर स्वास्थ्य ...