Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / संजय दत्त के नाम करोड़ों की प्रॉपर्टी करके जब मर गई फैन, तो वो किए हैरान कर देने वाला काम !

संजय दत्त के नाम करोड़ों की प्रॉपर्टी करके जब मर गई फैन, तो वो किए हैरान कर देने वाला काम !

एक सेलेब्रिटी और एक फैन के बीच का रिश्ता कुछ अलग किस्म का ही होता है. एक फैन अपने चहेते सितारे के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं लेकिन आज हम आपको एक फैन की ऐसी दीवानगी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन हो जायेगा की वाकई इससे बड़ा और कोई फैन नहीं हो सकता है. ऐसा ही एक वाकया पिछले दिनों तब देखने को मिला जब संजय दत्त की एक फीमेल फैन ने संजय दत्त के नाम अपनी प्रॉपर्टी कर दी. आईये आपको बताते हैं की आखिर क्या है ये पूरा मामला और क्यूँ इस महिला फैन ने अपनी सारी प्रॉपर्टी अपने इस चहेते अभिनेता के नाम कर दी.

संजय दत्त की इस महिला फैन ने मरने से पहले अपनी सारी संपत्ति अपना घर और अपनी सभी जमा पूंजी संजय दत्त के नाम कर दिया . इस बात का खुलासा तब हुआ जब महिला के वकील ने मरणोपरांत महिला का वसीहत पढ़ा तो पता चला की महिला ने अपने सारी प्रॉपर्टी का नोमनी फिल्म स्टार संजय दत्त को बनाया है. बता दें की संजय दत्त के इस महिला फैन का नाम निशा त्रिपाठी था.

इस महिला को जानने वाले लोगों का कहना है की वो संजय दत्त को बेहद पसंद करती थी और इसलिए उन्होनें अपनी सारी प्रॉपर्टी संजय दत्त के नाम कर दी. आपको बता दें की निशा त्रिपाठी एक 62 साल की महिला थी जिनकी मौत एक लम्बी बीमारी की वजह से हो गयी, फिल्म अभिनेता संजय दत्त के प्रति उनकी दीवानगी ऐसी थी की जाते जाते उन्होनें अपनी सारी प्रॉपर्टी उनके नाम कर दी. बता दें की निशा त्रिपाठी मुंबई की ही मालाबार हिल्स की रहने वाली थी उन्होनें अपने बैंक अकाउंट से लेकर अपने घर और बाकी के सभी जायदाद में केवल संजय दत्त को ही नोमनी बनाया है.

संजय दत्त ने प्रॉपर्टी में से कुछ भी लेने से किया इनकार

एक फैन द्वारा मिले इस अपार प्रेम से संजय अभिभूत होगये और उन्होनें भावुक होते हुए कहा की मैंने अपनी जिंदगी में बहुत से फैन देखे हैं जो हमारे पीछे दौड़ते भागते बेशक नजर आते हैं लेकिन कभी किसी ने ऐसा नहीं किया जो इस महिला ने किया है. संजय ने आगे कहा की वो निशा जी द्वारा मिले अपार प्रेम से ही खुश हैं उन्हें उनकी प्रॉपर्टी में से कुछ भी नहीं चहिये वो उनके परिवार का और हमेशा उनके परिवार के पास ही रहेगा.

निशा त्रिपाठी ने जब संजय दत्त को अपना नोमिनी बनया था तो उसपर संजय दत्त के नाम के साथ साथ उनके पाली हिल वाले घर का भी पता लिखा था जिसे फॉलो करते हुए निशा के वकील और बैंक मेनेजर उनके घर पहुँच गए थे. लेकिन संजय दत्त ने निशा की प्रॉपर्टी में से कुछ भी लेने से साफ़ तौर पर इंकार कर दिया और ये भी कहा की वो निशा की सारी संपत्ति उनके घर वालों को ट्रान्सफर करने में पूरा सहयोग देंगे.

आपको बता दें निशा त्रिपाठी मालाबार स्थित जिस घर की मालकिन थी उस घर के कीमत करीबन दस करोड़ है.

Check Also

अनुराग कश्यप पर पायल घोष का दूसरा बम, कहा- वो बोले थे कि 200+ लड़कियों से उनके संबंध!

बॉलीवुड से अब बड़ी खबर आना आम बात हो गई है. आए दिन बॉलीवुड से ...