Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / संदीप सिंह के पीछे छुपे हैं कौन-कौन से माफिया, सुशांत की ‘मौत’ से जुड़े हैं जिनके तार?

संदीप सिंह के पीछे छुपे हैं कौन-कौन से माफिया, सुशांत की ‘मौत’ से जुड़े हैं जिनके तार?

सीबीआई की 16 सदस्यीय टीम मुम्बई पहुँच चुकी है और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से जुड़ी कड़ियों को जोड़ना शुरू किया है। ऐसे में एक सवाल ये है कि सुशांत की बॉडी को श्‍मशान ले जाते वक्‍त किसको थम्स अप कर के संदीप सिंह इशारा कर रहे थे,जैसे कोई मिशन सफल हो गया हो।सुशांत बहुत जल्द अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले थे। सुशांत की हत्या हुई है और मुंबई पुलिस की आत्यमहत्या वाली थ्योरी पूरी तरह से गलत साबित हो चुकी है।

अगर वाकई संदीप सिंह, सुशांत के दोस्त होते तो ,ऐसे हालात जब इतने बड़े अभिनेता और संदीप सिंह के कथित दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की अचानक संदिग्ध मौत हो जाती है,तो क्या कोई जिगरी दोस्त ऐसा रवैया अपना सकता है?कथित तौर पर संदीप सिंह जो अपने आप को सुशांत सिंह राजपूत का सबसे करीबी दोस्त बता रहे थे। कई कारणों से शक के दायरे में आ चुके हैं। सीबीआई सबसे पहले रिया चक्रवर्ती या संदीप सिंह से पूछताछ कर सकती है ।

वहीं सुशांत के परिवार वालों का भी कहना है कि संदीप ,सुशांत के दोस्त हो ही नहीं सकते। उनलोगों ने कभी उनका नाम भी नहीं सुना। सुशांत के फ्लैट से कुछ दूर ही सुशांत की बहन भी रहती हैं। कोई संदीप सिंह को नहीं जानता। कभी भी सुशांत के किसी पुराने स्टाफ या फैन्स ने भी संदीप सिंह को ना ही देखा,ना ही नाम ही सुना है।

अचानक से सुशांत की हत्या के बाद संदीप सिंह ने मीडिया के सामने आकर अपने आप को सुशांत का दोस्त बताया।लेकिन अपने बेतुके बयानों और सुशांत के परिवार के हस्तक्षेप के कारण निर्देशक संदीप सिंह का सच एक -एक कर बाहर आने लगा।

बहरहाल, जब तक केस मुम्बई पुलिस के हाथ में था ,सुशांत की हत्या में शामिल सभी राजदार चैन से थे। जैसे ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केस सीबीआई के हाथ आया, हत्या में शामिल सभी राजदारों पर शिकंजा कसता हुआ दिखाई देने लगा है।

Check Also

अनुराग कश्यप पर पायल घोष का दूसरा बम, कहा- वो बोले थे कि 200+ लड़कियों से उनके संबंध!

बॉलीवुड से अब बड़ी खबर आना आम बात हो गई है. आए दिन बॉलीवुड से ...