Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / ख़बर / संसद में जया बच्‍चन के ‘जिस थाली में..’ बयान पर घमासान, रवि किशन हुए हैरान और कंगना का तीखा पलटवार !

संसद में जया बच्‍चन के ‘जिस थाली में..’ बयान पर घमासान, रवि किशन हुए हैरान और कंगना का तीखा पलटवार !

नई दिल्‍ली
बॉलिवुड के कथित ड्रग्‍स कनेक्‍शन का मामला संसद में खूब गूंज रहा है। सोमवार को लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने इसपर बयान दिया था। मंगलवार को समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्‍चन ने बॉलिवुड को ड्रग्‍स से जोड़ने वालों को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने इसे ‘फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बदनाम करने की साजिश’ करार देते हुए बिना नाम लिए ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत और रवि किशन पर निशाना साधा। शून्‍यकाल में नोटिस देकर जया बच्‍चन ने जो कुछ कहा, उसपर तीखी प्रतिक्रयाओं का दौर शुरू हो गया है। कंगना से लेकर बीजेपी की तरफ से भी जया बच्‍चन पर पलटवार किया गया है।

जया बच्‍चन ने क्‍या कहा जो इतना विवाद हो रहा
सदन में बोलते हुए जया ने कहा, ‘जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं।’ उन्‍होंने कहा कि सरकार को मनोरंजन इंडस्‍ट्री के साथ खड़े होना चाहिए क्‍योंकि इंडस्‍ट्री हर बार सरकार की मदद के लिए आगे आती है। सपा सांसद ने कहा, “मुझे लगता है कि यह बेहद अहम है कि सरकार इस इंडस्‍ट्री का साथ दे, सिर्फ इसलिए उसकी हत्‍या नहीं करे क्‍योंकि कुछ लोग (बुरे) हैं। आप पूरी इंडस्‍ट्री की इमेज खराब नहीं कर सकते।” उन्‍होंने कहा, “मैं कल बेहद शर्मिंदा हुई जब लोकसभा में हमारे एक सद

कंगना की तरफ से फौरन आया जवाब
जया का बयान वायरल होते ही कंगना रनौत की नजर उसपर पड़ी। सांसद ने कंगना का नाम नहीं लिया था, मगर इशारा साफ उन्‍हीं की तरफ था। कंगना ने एक ट्वीट में बॉलिवुड को गटर करार दिया था। जया के बयान पर कंगना ने ट्वीट किया है, “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।”

रवि किशन बोले- खुद की बनाई थाली में छेद नहीं करता
लोकसभा में बॉलिवुड के ड्रग्‍स कनेक्‍शन पर बयान देने वाले बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी जया को जवाब दिया है। उन्‍होंने कहा, “मुझे लगा कि मैंने जो कहा जया जी उसका समर्थन करेंगी। इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स नहीं लेता लेकिन कुछ लोग दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को तबाह करने के प्लान का हिस्सा हैं।” बीजेपी नेता ने आगे कहा, ‘मैं खुद की बनाई थाली मैं छेद नहीं करता। बॉलिवुड के ड्रग्स नेक्सस की बात कही थी। जया बच्चन के बयान से हैरान हूं।’

समाजवादी पार्टी की प्रवक्‍ता जूही सिंह ने अपनी सांसद का समर्थन किया। उन्‍होंने कहा कि एंटरटेनमेंट इडस्‍ट्री से रोजगार, राजस्‍व मिलता है और यह सरकार के साथ जरूरत के वक्‍त में खड़ी रहती है। उसे भी सरकार के साथ की जरूरत है।

तेलंगाना बीजेपी ने जया को बताया ‘पाखंडी’
राज्‍यसभा में जया बच्‍चन के बयान पर तेलंगाना बीजेपी के प्रवक्‍ता के. कृष्‍णा सागर राव ने भी उनपर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि ‘युवा जिंदगियों को तबाह कर रही ड्रग्‍स की लत की निंदा न कर बतौर सांसद जया बच्‍चन ने गैर-जिम्‍मेदाराना रवैया दिखाया।’ मीडिया को जारी एक बयान में राव ने कहा कि जया बच्‍चन राज्‍यसभा में एक ‘पाखंडी’ की तरह बोल रही थीं। बीजेपी ने पूछा कि वे किसे बचाने की कोशिश कर रही हैं?

Check Also

अतीक अहमद के दफ्तर पर चला योगी का बुलडोजर, जमींदोज हुआ अवैध निर्माण

माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार जमकर कार्रवाई कर रही ...