Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / इंगेजमेंट पार्टी में मेहमान युवती संग 3 लोगों ने किया गैंगरेप, सगाई करने वाला शख्स भी आरोपी

इंगेजमेंट पार्टी में मेहमान युवती संग 3 लोगों ने किया गैंगरेप, सगाई करने वाला शख्स भी आरोपी

मुंबई के अंधेरी-कुर्ला रोड पर स्थित एक होटल में इंगेजमेंट पार्टी में एक 22 वर्षीय युवती संग गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना 8 नवंबर की है। पीड़िता का आरोप है कि 3 लोगों ने जबरन शराब पिलाकर उसके साथ गैंग रेप किया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आया है कि तीनों आरोपी पीड़िता के अच्छे दोस्त थे। आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे और दो अन्‍य महिलाओं को पार्टी में बुलाया गया था।

मेहमानों के चले जाने के बाद हुआ गैंगरेप
आरोपियों की पहचान 28 साल के अविनाश पेंगेकर, 27 साल के शिशिर और 25 साल के तेजस के रूप में हुई है। अविनाश ने ही अपनी एंगेजमेंट की पार्टी में युवती को बुलाया था। युवती ने शिकायत में कहा है कि उसे पार्टी में जबरन शराब पिलाई गई। इसके बाद जब दो अन्‍य महिलाओं चली गईं तो तीनों आरोपी उसके पास आए और उसका गैंगरेप किया। घटना के कुछ दिन बाद तक युवती चुप रही और शनिवार को हिम्मत कर उसने अपने परिवार को इस बारे में बताया।

आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है पुलिस

सहार पुलिस स्टेशन इस मामले की जांच कर रहा है। यहां के एक अधिकारी का कहना है कि तीनों आरोपी फरार हैं, लेकिन उन्‍हें जल्द पकड़ लिया जाएगा। इसके साथ ही युवती का कूपर हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है। आज इसकी रिपोर्ट आ सकती है। भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 34 (सामान्य इरादे के साथ अपराध) के तहत इस मामले में केस दर्ज किया गया है।

loading...
loading...

Check Also

LAC पर PLA लाई ‘जासूसों’ की पलटन, भारत की हर हरकत की फौरन मिलेगी खबर

नई दिल्ली । एक तरफ भारत-चीन सीमा विवाद को सुलझाने के लिए बातचीत चल रही ...