Sunday , April 18 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / सचिन तेंदुलकर को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित

सचिन तेंदुलकर को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित

Sachin Tendulkar Hospitalised: कोरोना वायरस से संक्रमित महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी. बता दें कि सचिन कोरोना Covid-19 से जूझ रहे हैं. 27 मार्च को वह कोरोना पॉजिटिव हुए थे.

दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को कोविड-19 वायरस के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. करीब एक सप्ताह पहले उन्होंने जानकारी दी थी कि वह इस वायरस से पीड़ित हैं और उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. इसके बाद मास्टर ब्लास्टर ने शुक्रवार को टि्वटर पर जानकारी दी कि वह इस संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं.

टि्वटर पर दी जानकारी ( Given Information on Twitter)
आज (शुक्रवार) सुबह करीब 11 बजे दुनिया के इस महान बल्लेबाज ने एक बार फिर अपने टि्वटर पर लिखा, ‘आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. मेडिकल सलाह को ध्यान में रखते हुए पूरी एहतियात बरतने के लिए मैं अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं. उम्मीद करता हूं कि अगले कुछ ही दिनों में मैं घर लौट आऊंगा. सभी अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.’

27 मार्च को हुए थे कोरोना पॉजिटिव ( was Corona positive on March 27)
सचिन डॉक्टरों की सलाह पर पूरी एहतियात बरतने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं. उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही घर लौट आएंगे. इससे पहले उन्होंने 27 मार्च को अपने टि्वटर हैंडल पर यह जानकारी साझा की थी वह कोरोना वायरस से पीड़ित हो गए हैं और होम आइसोलेशन में हैं. वो सभी जरूरी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे थे.

वर्ल्ड कप जीत की सालगिरह पर दी शुभकामना (wishes on the anniversary of World Cup victory)
मास्टर ब्लास्टर ने सभी देशवासियों और भारतीय टीम के खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप जीत की 10वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं भी दी. भारत ने साल 2011 में आज ही के दिन (2 अप्रैल 2011) श्रीलंका को हराकर दूसरी बार क्रिकेट वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया था. सचिन तेंदुलकर भी इस वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे.

3 और साथी खिलाड़ियों को हुआ कोरोना (3 more players corona positive)
हाल ही सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में खेल रहे थे. उनकी कप्तानी में भारत लीजेंड्स ने श्रीलंका को हराकर इस अनूठी टी20 सीरीज के पहले खिताब पर कब्जा जमाया. सचिन को इस सीरीज के बाद ही कोरोना की पुष्टि हुई है. इस सीरीज में खेले उनके साथी खिलाड़ी सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, यूसुफ पठान और इरफान पठान को भी कोरोना हुआ है.

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...