Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ‘सड़क 2’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्रेलर की तरह ही DISLIKES की बारिश

‘सड़क 2’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्रेलर की तरह ही DISLIKES की बारिश

सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट कनैक्शन कि वजह से उनकी अगली फिल्म सड़क 2 सुशांत सिंह राजपूत के गुस्से का शिकार बन गई है। पहले सुशांत के परिवार वालों ने नेपोमिटर ऐप पर सड़क 2 को 98% नंबर दिए। उसके बाद जब आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से सड़क 2 के ट्रेलर की लॉन्च डेट पर ट्वीट किया तो ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जब ट्रेलर यूट्यूब पर आया तब उसे पहले तो भारत का सबसे ज़्यादा नापसंद होने वाला वीडियो बनाया गया, उसके बाद आज सड़क 2 का ट्रेलर विश्व का तीसरा सबसे ज़्यादा नापसंद होने वाला वीडियो बन गया है।

आज जब सड़क 2 का पहला गाना रिलीज किया गया जिसका नाम ‘तुम से हीं ‘ है जिसे अंकित तिवारी और लीना बोस ने गाया है। इस गाने के रिलीज़ होते हीं DISLIKES की बारिश शुरू हो गई। इस गाने को अब तक 2 करोड़ 3 लाख लोगों ने देख लिया है और 10 लाख 63 हजार लोगों ने (Dislike) किया है वहीं केवल 2 लाख 44 हजार लोगों ने इसे (Like) किया है।

फिल्म के फर्स्ट लुक की घोषणा के बाद से ट्विटर पर #BoycottSadak2 भी ट्रेंड कर रहा है। यह फिल्म 1991 की हिट ‘सड़क’ का सीक्वल है। महेश भट्ट ने करीब दो दशक बाद वापसी की है। फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट ने भी अभिनय किया है। यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के वाली हैं।

सुशांत के केस में लगातार हो रहे बड़े खुलासे के बाद महेश भट्ट का नाम कई बार सामने आया है कभी रिया के साथ कॉल डिटेल्स, कभी सुशांत को मानसिक रोगी बताना या अभी हाल ही में जिया खान की मां का इंटरव्यू जिसमे उन्होंने महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

loading...
loading...

Check Also

पीएम मोदी ने चीन पर साधा निशाना, लेकिन नाम इस बार भी नहीं लिया !

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (COVID-19) ने दिखाया है कि किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला ...