Wednesday , September 23 2020
Breaking News
Home / फिल्म / ‘सड़क 2’ के बाद ‘कुली नंबर 1’ का लगा नंबर, सुशांत के फैंस की मांग पर देश करेगा बायकॉट !

‘सड़क 2’ के बाद ‘कुली नंबर 1’ का लगा नंबर, सुशांत के फैंस की मांग पर देश करेगा बायकॉट !

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद बॉलीवुड का बुरा दौर शुरु हो गया है. इस दौर में बॉलीवुड में काम करने वाले स्टार किड्स का बुरा हाल है. जी हा लोग इन दिनों सुशांत के जाने का गुस्सा और किसी पर नहीं बल्कि बॉलीवुड के ही कुछ लोगों पर उतार रहे हैं. लोगों का ये आक्रोश अब धीरे धीरे बॉलीवुड की आने वाली हर वो फिल्म पर निकल रही है जिसमें स्टार किड्स नज़र आने वाले हैं. आपको याद होगा कि कैसे जब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर लॉन्च किया था तो लोगों ने आलिया को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया था.

यही नहीं लोगों ने आलिया की फिल्म के ट्रेलर को इतना नापसंद कर दिया था कि फिल्म का ट्रेलर दुनिया में सबसे ज्यादा डिसलाइक पाने वाला तीसरा वीडियो बन गया था. वहीं अब सबको ये लग रहा है कि इस बार और किसी की नहीं बल्कि सारा अली खान और वरुण धवन कि आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर-1’ की बारी है. इसकी वजह ये भी हो सकती है कि फिल्म कुली नंबर 1 के निर्देशन डेविड धवन हैं जो कि वरुण धवन के पिता हैं. वैसे तो फिल्म बनकर लगभग तैयार है और रिलीज का इंतजार है लेकिन लोगों ने अभी से ही जैसे इस फिल्म को नहीं देखने की ठान ली है.

OTT रिलीज की खबरों के बीच बहिष्कार की मांग

कोरोना के कारण बने हालातों में फिलहाल सिनेमा हॉल बंद हैं, ऐसे में कई फिल्में सीधे ओटीटी यानी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. कुली नंबर 1 को लेकर भी इसी तरह की खबरें आई हैं, कि इसे किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए.

वहीं जैसे ही लोगों को इस बात कि खबर लगी कि ‘कुली नंबर वन’ जल्द रिलीज होने वाली है वैसे ही लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की मांग करने लगे. ट्विटर से लेकर फेसबुक तक, यूजर्स रिलीज होने पर इस फिल्म को न देखने की बात कर रहे हैं और इसके खिलाफ मुहिम चला रहे हैं. यूजर्स कह रहे हैं कि यह फिल्म नेपोटिज्म से भरी पड़ी है, क्योंकि फिल्म में एक्टर्स से लेकर डाइरेक्टर और प्रोड्यूसर तक सभी फिल्मी परिवारों से ही जुड़े हैं.

इसका नतीजा हुआ कि #CoolieNo1 ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. कई यूजर्स ने तो यहां तक आरोप लगाया कि वरुण धवन ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के केस में न्याय की मांग को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट इसलिए किया क्योंकि उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है.

फिल्म रिलीज पर फैसला अभी नहीं

1994 में आई गोविंदा की हिट फिल्म कुली नंबर 1 को भी डेविड धवन ने ही बनाया था और नई फिल्म इस सुपरहिट फिल्म का ही रीमेक है. हालांकि, फिल्म के थिएटर या ओटीटी रिलीज को लेकर कोई भी फैसला अभी तक नहीं हुआ है.

इससे पहले, हाल ही में रिलीज हुए आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क-2 के ट्रेलर के खिलाफ लोगों में जबरदस्त गुस्सा दिखा था और यूट्यूब पर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला फिल्म ट्रेलर बन गया था.

Check Also

मौका मिलते ही दिखाते हैं गुप्तांग : खुलासे पर कंगना बोलीं- जो पायल ने कहा वो तो कई बड़े हीरो किये

फिल्मकार अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके ...