Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सदन में योगी से बोले भाजपा विधायक- इस्तीफा देकर बाहर चला जाउंगा

सदन में योगी से बोले भाजपा विधायक- इस्तीफा देकर बाहर चला जाउंगा

शाहजहांपुर के तिलहर से भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा ने गुरुवार को सदन में कहा कि महात्मा गांधी जीवनपर्यन्त सत्य और न्याय के रास्ते पर चले और दूसरों को भी पाठ पढ़ाया. हम सब उनके अनुयायी हैं, लेकिन दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि अधिकारी जनप्रतिनिधियों की भी बातों को अनसुना कर रहे हैं. कहा कि ‘अगर मेरे क्षेत्र की जनता को न्याय नहीं मिला तो मैं सदन से इस्तिफा देकर जाने को तैयार हूं’.

उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना समेत सदन के सभी सदस्यों से न्याय की गुहार लगायी. कहा कि ​मेरे विधानसभा में बिजली विभाग द्वारा 10 किसानों की जमीनें हड़प ली गई हैं. इस मामले में उनके कथित हक के दावे को न्यायालय ने भी खारिज कर दिया, फिर भी न्याय नहीं मिल रहा.

वे गुरुवार को विधानसभा के विशेष सत्र में अपने विचार को रखते हुये अपनी पीड़ा को व्यक्त किया. गौरतलब है कि योगी सरकार द्वारा महात्मा गांधी के 150वीं जयंती पर विधानमण्डल के दोनों सदनों में 36 घंटे का विशेष सत्र चला रही है.

विधायक ने कहा कि मेरी योगी सरकार से मांग है कि अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों की भी पक्षों को सुना जाय और जनप्रतिनिधियों को अपमानित करने पर उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाय.

loading...
loading...

Check Also

बॉडीबिल्डिंग के नाम पर युवाओं को दी जा रही जानवरों की दवा, यूपी में पकड़े गए पांच जिम ओनर

मुजफ्फरनगर. थाना नगर कोतवाली पुलिस और ड्रग्स विभाग की टीम ने जिले में कई जिमों ...